अक्षय ने लिखा

Entertainment

बॉलीवुड के खिलाड़ी अक्षय कुमार की आगामी फिल्‍म ‘टॉयलेट एक प्रेम कथा’ के बारे में तो बता दे की फिल्म के लिए अभिनेत्री भूमि पेंडनेकर ने मुंबई में हुए एक कार्यक्रम के दौरान कहा कि घर में शौचालय होना हर महिला का अधिकार है और इसे उन्हें बिना कोई समझौता किये प्राप्त करना चाहिए. अब इस फिल्म के बारे मै यह पता चला है की अक्षय की यह फिल्म लीक हो गई है. एक वेबसाइट पर छपी खबर की मानें तो फिल्म के प्रोड्यूसर नीरज पांडेय और प्रेरणा अरोड़ा को मंगलवार 18 जुलाई को जानकारी मिली की फिल्म लीक हो गई है.

फिल्म के प्रोड्यूसर्स ने इसके खिलाफ क्राइम ब्रांच में शिकायत दर्ज कराई है. कहा जा रहा है कि किसी जिम ट्रेनर के पास एक पेन ड्राइव है जिसमें पूरी फिल्म है. जिम ट्रेनर से फिलहाल पूछताछ चल रही है. नीरज और प्रेरणा को फिल्म लीक होने की खबर कोरियोग्राफर और डायरेक्टर रेमो डिसूजा ने दी थी. अब पुलिस टीम इस मामले की जांच में लगी है. इस बात पर ध्यान दिया जा रहा है कि फिल्म की और कॉपियां मार्केट में ना जाएं.

बता दें कि ये फिल्म 11 अगस्त को रिलीज होने वाली है. अपनी इस फिल्म के लीक होने पर अक्षय भी काफी दुखी है व उन्होंने इसके लिए लिखा है कि, ”पायरेसी के खिलाफ लड़ाई बेहद ही जरूरी है. हम फिल्म ‘टॉयलेट एक प्रेम कथा’ के लीक होने की घटना पर क्राइम ब्रांच के एक्शन की उम्मीद करते हैं. मैं अपने दोस्त, कलीग्स, फैंस और दर्शकों से अपील करना चाहता हूं कि वह पायरेसी को ना कहें. आप सभी का शुक्रिया.”

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *