अक्षय है काफी दुखी

Entertainment

अक्षय कुमार जो के अपनी फिल्म ‘रुस्तम’ के चलते राष्‍ट्रीय पुरस्‍कार भी प्राप्त कर चुके है. तथा अक्षय ने अबकी बार भारत के लोगो से सुकमा नक्सली हमले में शहीद जवानों के परिवारों की मदद करने की मार्मिक अपील की है. जी हाँ, हमारा भारत देश एक तरफ से तो आतंकी घटनाओ से त्रस्त है तो वही रही सही कसर देश के ही दुर्दांत नक्सली पूरी कर रहे है. अभी हाल ही में छत्तीसगढ़ में एक बढ़ा नक्सली हमला हुआ है.

जिसके बाद अक्षय भी काफी दुखी व चिंतित है. आपको बता दे कि, इसी हफ्ते की शुरुआत में 24 अप्रैल को छत्तीसगढ़ के सुकमा में नक्सलियों द्वारा घात लगाकर किए गए हमले में CRPF के 26 जवान शहीद हो गए थे. जिसके बाद राष्ट्रीय पुरस्कार विजेता अक्षय ने एक ऑडियो मेसेज में कहा, ‘हाल ही में हुए सुकमा हमले में CRPF के हमारे बहादुर जवानों ने देश के लिए अपने प्राण न्यौछावर कर दिए.

मेरा आप सबसे हाथ जोड़कर अनुरोध है कि अगर आप इन शहीदों के प्रति सच्ची श्रद्धांजिल अर्पित करना चाहते हैं तो भारत सरकार की वेबसाइट bharatkeveer.gov.in पर जाकर अपना योगदान दीजिए ताकि शहीदों के परिवारों को महसूस हो सके कि इस दुख की घड़ी में पूरा देश उनके साथ खड़ा है. वे अकेले नहीं हैं.’

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *