अगर आप भी पहनकर सोते है रात में काले कपड़े तो हो जाए सावधान…

हम सभी इस बात से वाकिफ ही हैं कि हर किसी की पसंद अलग-अलग होती है और हर कोई अलग-अलग रंगों के कपड़े पहनना पसंद करता है. ऐसे में आज के समय में सभी को काला रंग अधिक पसंद होता है और सभी को अक्सर ही काले रंग के कपड़े पहने हुए देखा जाता है. ऐसे में कई लोगों रात में भी काले कपड़े पहनकर सो जाते हैं क्योंकि उन्हें रात में भी काले कपड़े पहनने का शौक होता है. आप सभी भी अगर ऐसा करते हैं तो यह खबर जरूर पढ़े. जी दरअसल शास्त्रों में काले कापड़े पहनना अच्छा नही माना जाता.

जी हाँ, शास्त्रों की बात करें तो उसके अनुसार व्यक्ति को रात के समय काले कपड़े नहीं पहनने चाहिए क्योंकि काले कपड़ों को नकारात्मकता का प्रतीक माना जाता है. कहते हैं रात का समय नकारात्मक शक्तियों का समय होता है जब वे खुले में घूमती हैं और उनका पसंद का रंग भी काला होता है. वहीं अगर कोई व्यक्ति रात के समय में काले कपड़े पहनता है तो वह जल्दी ही नकारात्मक शक्तियों के वश में आ जाता है और कई बार उनपर नकारात्मक शक्तियां संवार हो जाती है.

जी हाँ, और इसके कारण व्यक्ति को अनेक प्रकार की परेशानियों का सामना करना पड़ता है. कहते हैं इस वजह से कभी भी रात के समय काले कपड़े पहनना नहीं चाहिए क्योंकि इन्हे शास्त्रों में भी अनुचित बताया गया है. वहीं ऐसा भी कहा जाता है की रात के समय काले कपड़े पहनने से वास्तुदोष उत्पन्न होता है और इससे घर के सदस्यों को आर्थिक समस्याओं को भी भगतना पड़ता है और परिवार के सदस्यों में लड़ाई भी होती रहती है.

29 दिसंबर को है रुक्मिणी अष्टमी, ऐसे करें पूजा

हनुमान अष्टमी: आज जरूर चढ़ाए हनुमान जी को इस फूल की माला और रख लें एक फूल तिजोरी में…

श्री हनुमान को खुश करने के लिए जरूर गाये उनकी यह आरती

Source – https://www.newstracklive.com/news/according-astrology-do-not-wear-black-dress-in-nightspiritual-effects-of-wearing-different-colours-sc91-nu-1262760-1.html