अगस्ता वेस्टलैंड चॉपर घोटाला: बिचौलिए मिशेल ने लिया श्रीमती गाँधी का नाम, सोनिया -राहुल पर गिर सकती है गाज

नई दिल्ली: बहुचर्चित अगस्ता वेस्टलैंड हेलीकॉप्टर घोटाले में बिचौलिये क्रिश्चियन मिशेल से पूछताछ में सनसनीखेज खुलासे हुए हैं. दिल्ली के पटियाला हाउस अदालत को प्रवर्तन निदेशालय (ईडी) ने आज अगस्ता वेस्टलैंड मामले बताया कि बिचौलिये क्रिश्चन मिशेल से हुई पूछताछ में उसने श्रीमती गांधी का नाम लिया है, लेकिन ये नाम उसने किस संदर्भ में उसने ये नाम लिया है इस बारे में अभी स्पष्ट रूप से कुछ नहीं कहा जा सकता.

डिजिटल पैमेंट कारण एटीएम संख्या में आई कमी : ऱिजर्व बैंक

प्रवर्तन निदेशालय ने अदालत से कहा कि मिशेल ने पूछताछ के दौरान इटली की महिला और उसके बेटे का नाम लिया है. मिशेल ने कहा है कि इटली की महिला का बेटा कैसे देश का प्रधानमंत्री बनने के लिए तैयार बैठा है. मिशेल ने यह भी खुलासा किया है कि कैसे इस सौदे से एचएएल को बाहर कर टाटा को शामिल किया गया था.

एचडीएफसी ग्रुप बना देश का सबसे बड़ा कारोबारी समूह

वहीं ईडी ने अदालत से मांग की है कि मिशेल के वकील को उससे मिलने नहीं दिया जाए. ईडी ने तर्क दिया है कि मिशेल को बाहर से पढ़ाया जा रहा है. इसके बाद अदालत ने मिशेल को सात दिन की हिरासत पर भेज दिया है. वहीं इस मामले में कांग्रेस के आरपीएन सिंह ने आरोप लगते हुए कहा है कि, "मिशेल पर किसी एक परिवार विशेष का नाम लेने के लिए दवाब बनाया जा रहा है, उन्होंने कहा कि चौकीदार क्यों सरकारी एजेंसियों पर किसी एक परिवार का नाम लेने का दवाब बनाने का प्रयास कर रहा है? भाजपा के स्क्रिप्ट राइटर झूठी कहानी लिखने के लिए ओवरटाइम काम कर रहे हैं."

खबरें और भी:- 

 

मोदी सरकार ने ढूंढ निकाला नीरव मोदी का ठिकाना, अब ब्रिटेन से खींचकर लाने की कसरत शुरू

अब रामदेव की कंपनी को किसानों के साथ बांटना होगा मुनाफा, उत्तराखंड हाई कोर्ट ने सुनाया फैसला

नए साल में किसानों को ये बड़ा तोहफा देने जा रही केंद्र सरकार

 

Source – https://www.newstracklive.com/news/augasta-westland-helicopter-scam-latest-update-christian-michel-takes-name-of-smt-gandhi-mc23-nu-1262861-1.html