अनुष्का-प्रभास फिर हुए फ़ाइनल…

Entertainment

फिल्म ‘बाहुबली 2’ में अमरेन्द्र बाहुबली और देवसेना का किरदार निभाने वाली प्रभास और अनुष्का शेट्टी की जोड़ी दर्शकों को इस कदर पसंद आई कि अब हर निर्माता-निर्देशक इस जोड़ी की लोकप्रियता को भुनाने की कोशिश में लग गया है। उसी का नतीजा है कि अब अपनी अगली फिल्म में भी ये दोनों एक-दूसरे के साथ ही नजर आने वाले हैं। जी हां, प्रभास की आगामी फिल्म ‘साहो’ में लीड ऐक्ट्रेस के रोल के लिए अनुष्का शेट्टी का नाम फाइनल कर लिया गया है, लेकिन अगर आप यह सोच रहे हैं कि ‘साहो’ में भी ये दोनों ‘बाहुबली 2’ की तरह बेहद प्यारे और सादगी भरे अंदाज में नजर आएंगे, तो आपको झटका लग सकता है। इस फिल्म में ये दोनों बिल्कुल नए और अलग अवतार में नजर आएंगे।

प्रभास का क्लीन शेव्ड लुक तो लोग देख ही चुके हैं। अब अनुष्का भी बेहद बोल्ड ऐंड ब्यूटिफुल अंदाज में सामने आने वाली है। दरअसल, फिल्म ‘बाहुबली 2’ में अपने किरदार की डिमांड को देखते हुए अनुष्का ने अपना वजन थोड़ा बढ़ाया था, मगर अब ‘साहो’ के लिए उन्होंने अपना काफी वजन कम कर लिया है। खबर यह भी है कि तेलुगू में बनने वाली इस फिल्म के हिन्दी वर्जन में इन दोनों कलाकारों के डायलॉग के लिए किसी डबिंग आर्टिस्ट को नहीं लिया जाएगा, बल्कि ये दोनों खुद अपने डायलॉग हिंदी में डब करेंगे।

इसके लिए ये दोनों आजकल हिंदी में बोलने और अपना बोलने का लहजा दुरुस्त करने की ट्रेनिंग लेने में भी जुट गए हैं। फिल्म में ये दोनों डांस और ऐक्शन करते भी दिखाई देंगे। फिल्म के स्टंट हॉलिवुड के जाने-माने स्टंट डायरेक्टर केनी बेट्स खुद कोरियॉग्राफ करेंगे। फिल्म की शूटिंग आबू धाबी समेत कई और लोकेशन पर होगी। करीब 150 करोड़ के बजट में बनने वाली इस फिल्म में भी वीएफएक्स का खूब इस्तेमाल होगा। खास बात यह है कि ‘साहो’ पांचवीं ऐसी फिल्म होगी, जिसमें ये दोनों साथ नजर आएंगे।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *