अपनी आदतों से बाज नहीं आने वाले स्कॉट

Entertainment

कर्टनी कार्दशियन शायद स्कॉट डिसिक को इसीलिए मौका नहीं देना चाहती थी क्यूंकि वो जानती थी कि ये इंसान शायद सुधरने वाला नहीं है. अपनी आदतों से बाज नहीं आने वाले स्कॉट को हाल ही में एक नहीं बल्कि तीन खूबसूरत हसीनाओं के साथ पार्टी करते हुए देखा गया. ये तीन बच्चों का पिता मलिबु के नोबू में इन तीनों महिलाओं के साथ केजुअल पार्टी करते हुए नजर आया.

स्कॉट ने जेनस के साथ वाइट टी शर्ट पहन राखी थी और उस पर गोल्ड जैकेट पहन रखा था. उनके साथ मौजूद तीनो हसीनाओं ने पैन्ट्स या शॉर्ट्स पहन रखी थी और उसके ऊपर चिल टॉप्स पहने हुए थे. ये तीनो स्कॉट के साथ उनकी मर्सिडीज़ में भी नजर आयी जिसे स्कॉट का बॉडीगार्ड चला रहा था.

स्कॉट को कुछ दफा मॉडल एला रोस के साथ भी देखा गया है इसलिए ऐसी संभावना जताई जा रही है कि इन तीनों में से एक शायद एला ही होगी। यह बताना मुश्किल इसलिए है क्यूंकि इन तीनों ही महिलाओं ने अपने चेहरे कैमरे के सामने आने से छुपा रखे थे. स्कॉट की इस तरह की नाईट आउट्स उनके कुछ दोस्तों को काफी सोच में डाल देती है. स्कॉट का दिमाग उस वक्त शायद ख़राब हो गया था जब उन्हें कर्टनी कार्दशियन और पूर्व बॉक्सर और मॉडल यूनिस बेंजमा के बीच नए रोमांस के बारे में पता चला. इसके बाद उन्होंने कथित रूप से फिर से पीना शुरू कर दिया और शायद कर्टनी को तकलीफ देने के लिए ही वो ये सारी हरकतें कर रहे होंगे। अब सच क्या है यह तो बाद में सामने आ ही जायेगा।