अपने फैंस के लिए सौम्या भाभी का प्यारा सन्देश

अंगूरी भाभी उर्फ शिल्पा शिंदे के शो छोड़ने के बाद अब ऐसी कई रिपोर्ट सामने आ रही थीं जिनमें कहा जा रहा था कि इसकी गोरी मेम उर्फ अनीता भाभी भी शो को गुडबाय कहने वाली है. पिछले कुछ दिनों से यह खबर आग की तरह हर जगह फैल गई थी. एक मशहूर डेली ने दावा किया था कि सौम्या का कॉन्ट्रैक्ट खत्म होने वाला है. यह रीन्यू नहीं किया जाएगा क्योंकि वो इसे छोड़ने का मन बना रही हैं.

Image result for somya tandan,bhabhi ji ghar par hai,leave the show,tv masala,

इन्हीं खबरों पर अब खूबसूरत सौम्या टंडन ने अपनी चुप्पी तोड़ी है. टंडन ने ट्विटर पर इन खबरों को खारिज करते हुए अपने फैंस के लिए लिखा- गायज रिलैक्स किसी भी निष्कर्ष पर ना पहुंचे. सब कुछ ठीक है. मैं यहां भाबीजी की शूटिंग कर रही हूं.
अंगूरी भाभी उर्फ शिल्पा शिंदे को पहले ही शुभांगी अत्रे शो में रिप्लेस कर चुकी हैं.

अब भाबीजी घर पर हैं के दर्शक अपनी एक और पसंदीदा एक्ट्रेस को शो से बाहर जाते हुए देखने के लिए तैयार नहीं हैं. बता दें कि कुछ दिनों पहले खबर आई थी कि सौम्या टंडन यह शो छोड़ने वाली हैं. यह खबर इस शो के फैन्स के लिए एक बड़ा झटका हो सकती है. सौम्या जो इससे पहले करीना कपूर और शाहिद कपूर की फिल्म जब वी मेट में अपने किरदार और डांस इंडिया डांस शो की एंकरिंग कर चर्चा में आई थीं. उन्हें इस शो में ने बहुत पॉपुलैरिटी दिलाई थी.

Be the first to comment

Leave a Reply

Your email address will not be published.


*


This site uses Akismet to reduce spam. Learn how your comment data is processed.