अब क्वीन कंगना नहीं बनेंगी रानी लक्ष्मीबाई

क्वीन अभिनेत्री कंगना रनोट की कुछ एक फिल्में सफल क्या हुईं, वह खुद को सुपरस्टार समझने लगीं. तभी तो पिछले कुछ समय से कोई भी फिल्म साइन करने के बाद वह निर्देशक के सामने अपनी शर्तें रखने लगती हैं. खबरों की मानें तोविशाल भारद्वाज की फिल्म रंगून के दौरान भी कंगना ने अपनी बेकार की शर्तों के कारण फिल्म की पूरी टीम को बहुत परेशान किया था.

Image result for kangana ranaut rani laxmi bai

फिर खबर आई कि कंगना की शर्तों से परेशान फिल्म रानी लक्ष्मीबाई के निर्देशक केतन मेहता ने फिल्म छोड़ दी है. नई खबर यह है कि इस फिल्म के निर्देशन की कमान केतन मेहता ही संभाल रहे हैं अगर फिल्म से किसी को बाहर किया गया है तो वह कंगना हैं. उनकी जगह फिल्म में दीपिका पादुकोण को लेने की बात चल रही है. केतन को लगता है कि दीपिका रानी लक्ष्मीबाई की भूमिका के लिए परफेक्ट हैं.

उन्होंने दीपू से इस सिलसिले में बातचीत की है लेकिन उनके पास फिलहाल डेट्स नहीं है, इसलिए वह उनके इस प्रोजेक्ट के लिए अभी हां या ना नहीं कर पा रही हैं. खबर है कि कंगना फिल्म रानी लक्ष्मीबाई को केतन के साथ मिलकर निर्देशित करना चाहती थीं. वह निर्देशन में जरूरत से ज्यादा दखलअंदाजी कर रही थीं, जो केतन मेहता  को बिलकुल भी मंजूर नहीं था. कंगना फिल्म शुरू होने से पहले ही केतन के पास बार-बार अपनी नई शर्तों के साथ में आ जाती थीं, जिसमें केतन की सहमति भी नहीं होती थी. कंगना को लगा था कि उनके बढ़ते नखरों को देख केतन फिल्म छोड़ देंगे लेकिन उल्टा उन्हीं को बाहर का रास्ता दिखा दिया गया.

 

Be the first to comment

Leave a Reply

Your email address will not be published.


*


This site uses Akismet to reduce spam. Learn how your comment data is processed.