अब हांगकांग में होगा दंगल

Entertainment

आमिर खान ने पूर्व में अपनी फिल्म ‘दंगल’ के चीन में मिल रहे अथाह प्यार पर कहा था कि, “मैं खुश हूं कि ‘दंगल’ को चीन और दुनियाभर में सराहा गया. अब आमिर खान की फिल्म दंगल का शायद यह रिकार्ड तोड़ने में बाहुबली2 को बहुत समय लगेगा. बता दें कि नितेश तिवारी के डायरेक्शन में आमिर खान अभिनीत ‘दंगल’ को 5 मई को चीन में रिलीज किया गया. फिल्म चीन में जबरदस्त कमाई कर रही है. आमिर की दंगल हॉलीवुड की बड़ी फिल्म ‘गार्डियन्स ऑफ द गैलेक्सी- वॉल्यूम 2’ को बिजनेस के मामले में दूसरे नंबर पर कर दिया है. बता दे की आमिर खान की फिल्म दंगल ने चाइनीज बॉक्स ऑफिस पर अब तक करीब 1200 करोड़ की कमाई कर चुकी है.

वहां पर इस फिल्म को रिलीज हुए एक महीने से भी ज्यादा वक्त गुजर चुका है. चीन में 5 मई को ‘दंगल’ रिलीज हुई थी और उस वक्त इसे करीब 9000 स्क्रीन्स पर रिलीज किया गया था. अब एक महीना बीत जाने के बाद भी यह फिल्म वहां 7000 से ज्यादा स्क्रीन पर चल रही है और चीन में एक अरब युआन से ज्यादा की कमाई करने वाली 33वीं फिल्म बन गई है. आमिर खान की फिल्म दंगल पर चीन के राष्ट्रपति ने भी दिल खोलकर प्रशंसा की थी. तथा चीन के बाद अब आमिर की दंगल हॉंगकॉंग में अपना बवंडर मचाने वाली है.

जी हाँ, चीन के बॉक्स ऑफिस पर कमाई का नया रेकॉर्ड कायम करने वाली आमिर खान की फिल्म ‘दंगल’ अब हांगकांग में रिलीज होने वाली है. चीन में इस फिल्म को मिली बंपर सफलता को देखते हुए हांगकांग के लोगों को भी इस फिल्म की रिलीज का बेसब्री से इंतजार है. ऐसे में माना जा रहा है कि हांगकांग में भी यह फिल्म धूम मचाने में कामयाब रहेगी. जानकारी के मुताबिक, आमिर खान की ‘दंगल’ आने वाले 31 अगस्त को हॉन्गकॉन्ग में भी रिलीज होने वाली है. इसके लिए एक खास पोस्टर भी जारी किया गया है.

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *