अमिताभ नहीं सलमान है बेस्ट

सुपरस्टार कमल हासन ने कन्फ़र्म किया है कि वो ‘बिग बॉस’ के तमिल वर्जन के साथ अपना टेलिविजन डेब्यू करने जा रहे हैं। उन्होंने कहा कि, ‘मैंने तरह तरह की फिल्मों में कई तरह के एंटरटेनर की तरह काम किया है लेकिन आज तक टेलिविजन शो को होस्ट करने का काम नहीं किया है। मैं टेलिविजन करके देखना चाहता हूं कि इसका अनुभव कैसा होता है।’ फिलहाल कमल अपनी फिल्म ‘विश्वरूपम 2’ के अंतिम चरण का काम खत्म करने में व्यस्त हैं, साथ-साथ वो अपने शो का भी प्रमोशन करने में भी लगे हुए हैं।

उन्होंने अपना अनुभव साझा करते हुए बताया कि, ‘ इस शो की तैयारी करते समय मैंने अमिताभ बच्चन सलमान खान के होस्ट किए हुए ‘बिग बॉस’ के हिन्दी वर्जन देखे लेकिन मुझे सलमान का वर्जन अमित जी के वर्जन से ज्यादा बेहतर लगा, इसका कारण ये है कि मुझे सलमान की एंकरिंग की अप्रोच ज्यादा ईमानदार लगी और मैं खुद भी कुछ ऐसा ही लेकिन अलग तरह से करने की कोशिश कर रहा हूं।’

शो के निर्माताओं ने लगभल एक करोड़ की लागत से एक भारी भरकम घर बनाया है। ये शो 18 जून से ‘विजया TV’पर दिखाया जाएगा, जल्द ही 15 प्रतिभागियों का चयन किया जाएगा। वैसे आपको बता दें कि भले ही कमल हासन का बिग बॅास तमिल में हो। लेकिन ऐसे कई हिंदी ब्लाॅकबस्टर रियलिटी शो हैं जो कि टीवी पर जल्द दस्तक देने वाले हैं। कुछ पहले से ही धमाल मचा रहे हैं।

Be the first to comment

Leave a Reply

Your email address will not be published.


*


This site uses Akismet to reduce spam. Learn how your comment data is processed.