अर्जुन बनेंगे कपिल देव, कबीर होंगे निर्देशक

Entertainment

आईसीसी विश्व कप-1983 में भारत की पहली खिताबी जीत पर फेंटम फिल्म्स फिल्म का निर्माण करने वाला है. और खबर है कि इस फिल्म का निर्माण कबीर खान करेंगे. कबीर फिलहाल अपनी फिल्म ट्यूब लाइट में व्यस्त है. ट्यूबलाइट में सलमान खान लिड रोल में है. 1983 के विश्व कप पर बन रही इस फिल्म में अर्जुन कपूर कपिल देव के किरदार में नजर आ सकते है. जो कि फ़िलहाल अपनी फिल्म हाफ गर्लफ्रेंड के प्रमोशन में लगे हुए है.

इससे पहले राष्ट्रीय पुरस्कार प्राप्त फिल्मकार संजय पूरन सिंह चौहान ने आईसीसी विश्व कप-1983 में भारत की पहली खिताबी जीत पर अपनी अगली फिल्म बनाने की बात की थी. हालाँकि तब उन्होने फिल्म का टाइटल क्या होगा उसकी जानकारी नहीं दी थी. वही खबर थी कि इस फिल्म के निर्माता विष्णु वर्धन इंदौरी होंगे जिन्होंने बीते साल कहा था कि, हम अभी फिल्म के निर्माण की पूर्व तैयारियों में लगे हुए हैं.

फिल्म की शूटिंग आने वाले सालो में शुरू हो सकती है.अभी मैं फिल्म के बारे में ज्यादा कुछ नहीं बता सकता और चूंकि यह एक ऐतिहासिक फिल्म है, हमें शूटिंग शुरू करने से पहले काफी तैयारियां करनी हैं. लेकिन अब खबर है कि संजय पूरन सिंह चौहान इस फिल्म में स्क्रिप्ट राईटर के तौर पर ही जुड़ेंगे.