अश्विन कुमार को अपनी इस फिल्म के लिए है सेंसर बोर्ड की मंजूरी का इंतजार

Advertisement

'लिटल टेररिस्ट' के लिए ऑस्कर नामित डायरेक्टर अश्विन कुमार को अपनी आने वाली फिल्म 'नो फादर्स इन कश्मीर' के लिए अभी सेंसर की मंजूरी का इंतजार है। जानकारी के लिए बता दें इससे पहले फिल्म को सेंसर बोर्ड ने ए सर्टिफिकेट दिया था। अश्विन कुमार ने बताया "केंद्रीय फिल्म प्रमाणन बोर्ड को इतने दिनों बाद भी फिल्म देखने में देर क्यों हो रही है। जब सीबीएफसी ने पहली बार फिल्म में बदलाव सुझाया था तो हमने उस पर आपत्ति जताई, क्योंकि जो बदलाव सीबीएफसी बता रही थी वो न तो वास्तविकता पर आधारित था और न ही कानून के अनुसार था।

तो इस वजह से सलमान के बर्थडे पर नहीं आया भारत का ट्रेलर

शांतिपूर्ण समाधान निकल सकता है

प्राप्त जानकारी अनुसार कुमार ने कहा, "ए सर्टिफिकेट हमारे मुख्य युवा दर्शकों के मौलिक अधिकारों का हनन करता है। उन्हें यह जानने का मौका नहीं देता है कि उनके देश में क्या हो रहा है। यह कश्मीर के युवाओं और देश के बाकी लोगों के बीच बातचीत की संभावना से इनकार करता है। केवल बातचीत के माध्यम से ही किसी भी समस्या का शांतिपूर्ण समाधान निकल सकता है।

पीएम मोदी की बायोपिक में ये एक्टर निभाएगा मुख्य किरदार

फिल्म में नहीं है हिंसा 

जानकारी के मुताबिक कुमार इसी इंतजार में हैं कि उन्हें इस फिल्म का सीबीएफसी से प्रमाणन कब मिलेगा अश्विन कुमार ने बताया कि, "हमारी फिल्म में कोई आपत्तिजनक सीन नहीं है, किसी भी तरह की हिंसा नहीं है। फिल्म 'नो फादर्स इन कश्मीर' 16 साल के दो किशोरों के बीच की एक प्रेम कहानी है, जिनके पिता कश्मीर में लापता हो जाते हैं और उनके लौटने की कोई संभावना नहीं होती है। फिल्म में कश्मीर को सहानुभूति और करुणा के साथ दिखाने की कोशिश की गई है।

कोई किसी को ओवर टेक नहीं कर सकता है : नवाजुद्दीन सिद्दकी

पिता राजेश खन्ना के जन्मदिन पर ट्विंकल ने लिखा इमोशनल पोस्ट

करीना के इस हॉट लुक को देखकर आप भी हो जाएंगे उन पर फ़िदा

Source – https://www.newstracklive.com/news/ashvin-kumar-film-no-fathers-in-kashmir-sc87-nu-1262807-1.html