असाप रॉकी के बारे में खुला राज

Entertainment

स्पीक इज़ी पॉडकास्ट की को-होस्ट एलीज फॉउस ने यह बताया है कि असाप रॉकी के केंडल जेनर के साथ चल रहे नए रोमांस के कारण ताहिरी जोस की आँखों में आंसू आ गए थे. एलीज ने कहा कि “मैं यह बात स्पष्ट करना चाहती हूँ कि में कभी भी ताहिरी की रूममेट नहीं रही. में उनसे अपनी कॉमन फ्रेंड्स के जरिये मिली थी और पिछले पांच सालों से हम दोनों दोस्त हैं.

जाहिर है लव एंड हिप हॉप न्यूयॉर्क रिएलिटी स्टार ने आखिरी बार 2 या 3 हफ्ते पहले ही आखरी बार असाप को देखा था, और पिछले 3 सालों से वे एक ऑफ-ऑन रिलेशनशिप कर रहे थे। उनके रिश्ते बहुत गुप्त थे क्योंकि असाप इसे इस तरह से रखना चाहते थे। ताहारी ने मुझे बताया कि दोनों एक साथ सो भी चुके हैं।”

“वह मेट गाला की रात बहुत भावुक थी। वह आश्चर्यचकित थी क्योंकि वह कुछ हफ्ते पहले तक वो असाप से बात कर रही थी और उसने केंडल के बारे में कुछ भी उल्लेख नहीं किया था या ये भी नहीं बताया था के केंडल साथ गाला में जाने वाले थे. जब ताहिरी ने टीवी पर असाप और केंडल को देखा तो वह टूट गई और मेरे सामने रोने लगी। लेकिन मुझे उसे बताना पड़ा, आप लोग वास्तव में एक्सक्लूसिव नहीं हैं। ” एलीज़ ने यह भी कहा कि असाप हमेशा सुपरमॉडल्स के दीवाने हो जाते हैं और उनके पीछे लग जाते हैं इसलिए यह सामान्य सी बात है कि अब वो केंडल जेनर के पीछे लगे हैं।