अस्पताल में भर्ती दिलीप कुमार से मिलने के लिए अभी तक कोई भी सितारा नहीं पहुंचा

Entertainment

बॉलीवुड के दिग्गज अभिनेताओं में शुमार हम बात कर रहे है अभिनेता दिलीप कुमार के बारे में जिनके बारे में यह पता चला था की उन्हें खराब स्वास्थ के चलते एक बार फिर से हॉस्पिटल में भर्ती कराया गया था. जी हां बता दे कि बॉलीवुड फिल्म इंडस्ट्री में ट्रेजिडी किंग के नाम से मशहूर हमारे अभिनेता दिलीप कुमार जिनकी तबीयत कल बिगड़ गई थी जिसके कारण अभिनेता दिलीप कुमार को मुंबई के लीलावती अस्पताल में भर्ती कराया गया था, जहां ICU में उनका इलाज चल रहा था.

उन्हें किडनी में कुछ समस्या के बाद अस्पताल में भर्ती कराया गया था. लीलावती अस्पताल के एक डॉक्टर के मुताबिक वह अभी ICU में हैं और उन्हें किडनी की समस्या है. एक दूसरे डॉक्टर ने भी कंफर्म किया कि उन्हें किडनी में प्रॉब्लम है और कई सारे टेस्ट किए जा रहे हैं. दिलीप कुमार को अस्पताल में चार दिन हो गए है लेकिन अभी तक कोई भी बड़ा फ़िल्मी सितारा उनसे मिलने के लिए हॉस्पिटल में नहीं आया.

जिस अस्पताल में दिलीप कुमार एडमिट हैं वहां से लगभग 5 से 10 मिनट की दुरी पर बॉलीवुड के कई स्टार्स रहते हैं जिनमे शाहरुख खान, सलमान खान, संजय दत्त, रेखा, जैकी श्रॉफ, नसीरुद्दीन शाह सहित तमाम बडें कलाकारों के नाम शामिल है. अभी फ़िलहाल अभिनेता दिलीप कुमार की तबीयत पहले से बेहतर, अस्पताल मेंइस बीच दिलीप कुमार की पत्नी सायरा बानो ने पीटीआई को बताया है कि अब ‘साहब’ की तबीयत कल से बेहतर है लेकिन डॉक्टरों ने उन्हें आज अस्पताल में ही रहने की सलाह दी है.