आयोजकों ने रोक दिया मशहूर सिंगर्स जुबीन गर्ग का प्रोग्राम

Entertainment

असम के मशहूर सिंगर्स में से एक जुबीन गर्ग को असम में हिंदी गीत गाने से रोक दिया गया. दरअसल, असम के सबसे प्रसिद्ध त्यौहार बिहू पर शुक्रवार शाम एक आयोजन में वह स्टेज पर परफॉर्म कर रहे थे. इस बीच जब उन्होंने हिंदी गीत गाने की कोशिश की तो उनको प्रोग्राम के आयोजकों ने रोक दिया. इससे खफा होकर जुबीन ने बीच में ही प्रोग्राम छोड़ दिया. मीडिया रिपोर्ट्स की मानें तो उन्होंने प्रोग्राम छोड़ने से पहले आयोजकों को खूब खरी-खोटी भी सुनाई.

ऐसी भी खबरें हैं कि स्टेज छोड़ने से पहले उन्होंने आयोजकों को एक अपशब्द भी कहा, जो कि लोकल चैनल्स की कवरेज में साफतौर पर सुना गया. बता दें कि जुबीन ने बॉलिवुड फिल्म गैगस्टर का गाना ‘आ आली’ भी गया है. वहीं दूसरी तरफ प्रोग्राम के आयोजकों की मानें तो जुबीन गर्ग परफॉर्म करने से पहले इस बात को लेकर सहमत हो गए थे कि वह हिंदी गीत नहीं गाएंगे.

नूनमती बिहू महोत्सव के प्रेजिडेंट मधु रंजन नाथ के मुताबिक, जुबीन के मैनेजर ने इस बात का आश्वासन दिया था कि स्टेज पर जाने के बाद वह कोई भी हिंदी गीत नहीं गाएंगे. मधु के मुताबिक, वह किसी भाषा के खिलाफ नहीं हैं लेकिन बिहू महोत्सव का स्टेज हिंदी गीतों के लिए नहीं है. जुबीन गर्ग ने आसामी और बिहू गीतों से शुरुआत की और जैसे ही उन्होंने ​फिल्म ‘कृष 3’ का गाना ‘दिल तू ही बता’ गाना शुरू किया, उनको रोक दिया गया. जुबीन ने कहा कि उन्हें खुद नहीं पता कि उनको किसलिए रोक दिया गया, जबकि हिंदी तो मातृभाषा है.

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *