आशिकी और आशिकी 2 की टीम आई साथ, देखिये तस्वीर

Advertisement

 1990 में अभिनेत्री अनु अग्रवाल और अभिनेता राहुल रॉय की फ़िल्म आशिकी ने प्यार की एक नई कहानी को पेश किया जिसे लोगों ने बहुत सराहा. फिर सालों बाद एक बार फिर ऐसी ही आशिकी लेकर आए नई जनरेशन के कलाकार श्रद्धा कपूर और आदित्य रॉय कपूर. साल 2013 में फ़िल्म आशिकी 2 में श्रद्धा कपूर और आदित्य रॉय कपूर ने अपनी केमिस्ट्री से लाखों को लोगों का दिल को जीत लिया. और अब 2017 में आशिकी और आशिकी 2 एक साथ में मिल गए है.


विशेष फ़िल्म्स के तीस साल पूरे होने के मौके पर मुंबई में रविवार शाम एक पार्टी रखी गई थी जहां कई सालों से इंडस्ट्री की चका-चौंध से दूर रहने वाली आशिकी गर्ल अनु अग्रवाल भी नजर आई. यही नहीं, यहां श्रद्धा कपूर भी थी जिन्होंने इस पार्टी की कुछ तस्वीरें अपने सोशल अकाउंट पर शेयर की.

अनु यहां वाइट ऑउटफिट में श्रद्धा के साथ हंसते हुए तस्वीर के लिए पोज़ दे रहीं हैं. कुछ तस्वीरों में वो आदित्य रॉय कपूर और दीपक तिजोरी के साथ में भी दिखी.  इस पार्टी में महेश भट्ट, मुकेश भट्ट, अनुपम खेर, सलीम ख़ान और डीनो मोरिया जैसे कलाकार भी शामिल थे. स्पेशल केक काट कर इन सभी ने विशेष फ़िल्म्स के 30 साल पूरे होने की ख़ुशी को सेलिब्रेट भी किया.

Be the first to comment

Leave a Reply

Your email address will not be published.


*