आशीष बिष्ट ने कास्टिंग काउच का चौकाने वाला बयान दिया…

Entertainment

जिस प्रकार से बॉलीवुड में कास्टिंग काउच के बहुत से मामले हम सुन चुके है तथा कुछ-कुछ अभिनेत्रियां इसका बखान भी कर चुकी है लेकिन अब एक बार फिर से हमे कास्टिंग काउच का हैरत अंगेज मामला सुनने को मिला है वह भी अभिनेत्री के साथ में नहीं बल्कि अभिनेता के साथ जी हाँ पड़ गए है ना हैरानी में यह सच है. इस बात का खुलासा किया है फिल्म शब के अभिनेता आशीष बिष्ट ने. बता दे कि अभी हालिया बयान में फिल्म ‘शब’ के एक्टर आशीष बिष्ट ने कास्टिंग काउच का चौकाने वाला खुलासा किया है.

उन्होंने बताया ”जब मैं इस शहर में नया था तो महिलाएं तक काम का लालच देकर उन्हें अपने साथ सोने के लिए कहा करती थी. वो मुझे अपने घर पर बुलाती थीं और मेरे साथ गंदी बातें किया करने की कोशिश करती थीं.” शब एक्टर ने आपबीती बताते हुए कहा कि एक बार एक डिज़ायनर ने उन्हें एक प्रोजेक्ट के सिलसिले में बुलाया.

उस समय उनके घर में कोई नहीं था. अाशीष ने कहा कि बॉलीवुड में अब भी कास्टिंग काउच होता है. आशीष ने कहा कि उन्होंने खुद ये सब झेला हुआ है. उन्होंने सीधा यही सवाल किया क्या तुम किसी के साथ सोने के लिए तैयार हो. उन्होंने कहा कि अगर तुम मेरे साथ सोने के लिए तैयार हो तो तभी तुम्हें काम मिलेगा. आशीष का ये खुलासा वाकई में चौंका देने वाला था.

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *