इंस्टाग्राम के इस काम से गुस्साए यूजर्स, आखिरकार कंपनी को मांगनी पड़ी माफी

Advertisement

अगर आप सोशल मीडिया यूजर है और आप इंस्टाग्राम के शौकीन है तो आप यह खबर पूरी जरूर पढ़ लें. आपको जानकारी के लिए बता दें कि फेसबुक के अधिग्रहण वाला फोटो शेयरिंग एप इंस्टाग्राम अपने अपडेट वर्जन में स्क्रोलिंग फीचर लाया था, लेकिन अब इसमें कुछ बदलाव हुआ है. 

नए साल पर मोटो का नया धमाका, आ रहे हैं ये धाकड़ स्मार्टफोन्स

बताया जा रहा है कि इस फीचर को कंपनी ने वापस ले लिया है. इसके पीछे का कारण उसे खराब प्रतिक्रया मिलना बताया जा रहा है. कंपनी को जब इस फीचर से ठीकठाक रिस्पॉन्स नहीं मिला तो उस्सने यह कदम उठाया. प्लेटफॉर्म में अपडेट पर फ्रेंड्स की पिक्चर्स फीड को देखने के लिए स्क्रोलिंग के बजाय टेप करने का विकल्प दिया गया था, लेकिन यहां पर उपयोगकर्ताओं ने इस 'अनचाहे' अपडेट के खिलाफ ट्विटर पर अपना गुस्सा उतर दिया. इसके बाद कंपनी ने हरकत में आते हुए इसे बंद कर दिया. 

एक बार फिर लीक हुई Nokia 9 PureView की तस्वीर, खुले सभी राज

इस फीचर को लेकर कंपनी ने ट्वीट किया, "एक खामी के कारण कुछ उपयोगकर्ताओं को आज अपने फीड में बदलाव दिखा. कंपनी ने आगे बताया कि हमने यह दोष तुरंत ठीक किया और फीड अब सामान्य हो गया है. साथ ही कंपनी ने इसके लिए माफी भी मांगी. आपको बता दें कि दुनिया में सबसे अधिक पसंद किए जाने वाले सोशल मीडिया प्लेटफॉर्म में से इंस्टाग्राम एक है और इसके लगभग एक अरब मासिक सक्रिय यूजर हैं. 

 

मोटोरोला के नए फ़ोन की तस्वीर लीक, इस दमदार अंदाज में देगा दस्तक

बस एक बार 4450 रु दीजिए, फिर जिंदगीभर इस धाकड़ फ़ोन का मजा लीजिए

Source – https://www.newstracklive.com/news/instagra-instagra-new-feature-instagra-latest-feature-banned–instagra-scrolling-feature-banned-sc85-nu-1262833-1.html