इन हेयरस्टाइल्स के साथ बढ़ाए अपने ऑउटफिट की सुंदरता को

बहुत बार हम ऐसी सिचुएशन में पद जाते हैं जहां प्लान अचानक बन जाते हैं और हमारें पास तैयार होने के लिए बिलकुल समय नहीं होता। ऐसे मौकों पर हम बस ये सोचते रह जाते हैं की ऐसा कंसा हेयर स्टाइल ट्राय करे जो हमारे ऑउटफिट की खूबसूरती को बढ़ाने के साथ कम समय में बन जाए और हमे एक स्टाइलिश और ट्रेंडी लुक दे। आपकी इस परेशानी के हल के रूप में निचे कुछ हेयरस्टाइल्स के बारे में बताया गया है जो कभी ट्रेंड से नहीं जाएंगे और ये काफी सेफ ऑप्शन हैं.

साइड पोनीटेल – अगर आप ऑफ-शोल्डर और ट्यूब ड्रेसेस पहनना पसंद करती हैं तो अपने स्टाइल को फ्लॉन्ट करने के लाइट केवल टॉप नॉट ही नहीं, बल्कि ये हेयरस्टाइल भी ट्राय कर सकती हैं. अपने हैरसटले को और ज़्यादा स्टाइलिश लुक देने के लिए पौनीटेल के किनारों को कर्ल कर लें.

वॉटरफॉल ब्रेड – फर्क नहीं पड़ता के आपके बाल कर्ली हैं या स्ट्रेट। आप किसी भी हेयर टाइप के साथ इस लुक को आसानी से कैरी कर सकती हैं. इस लुक को पाने के लिए आपको ज़्यादा मेहनत करने की भी ज़रूरत नहीं हैं बा केवल बालों के दो लेयर को लें और एक लेयर आगे की तरफ से लाते हुए इन तीनों को मिलाकर ब्रेड बनाएं.

साइड स्वेप्ट के साथ सॉफ्ट कर्ल – चाहे आप वेस्टर्नवेयर कैरी कर रही हो या फिर इंडियन अपने लुक को एक ग्लैमरस टच देने के लिए सॉफ्ट कर्ल एक बहुत ही बेहतरीन ऑप्शन हैं। ये लुक पाने के लिए केवल बालों को हल्का कर्ल करें और शोल्डर के किसी एक साइड में इन्हें आगे की तरफ करे लें.

पफ हेयरस्टाइल – कॉलेज और स्कूल गोइंग गर्ल्स के बीच पफ हेयर स्टाइल काफी ज़्यदा ट्रेंड में है। वह गर्ल्स जिनके बाल छोटे हैं और अपने लिए किसी स्टाइलिश हेयरस्टाइल की सर्च में हैं, तो पफ लुक ट्राय उनके लिए बहुत ही बेहतरीन ऑप्शन हैं। इस हैरस्टीले को कैरी करने के लिए आगे की तरफ बालों को लेते हुए एक पफ बनाएं और बाकी बालों को खुला छोड़ दें.

खुले बालों के साथ सेंटर पार्टिंग – ये लुक उनके लोगों के लिए बेस्ट हैं जिनके बाल लंबे और स्ट्रेट हैं। इस हेयर स्टाइल की मदद से उनके बालों की खूबसूरती अच्छी तरह से उभर कर आती है और वेस्टर्नवेयर की साथ क्षकैरी किये जाने पर एक ग्लैमरस के साथ क्लासी लुक देती हैं.

साइड लो बन – अगर आप ऐसी गर्ल्स की केटेगरी में आती हैं जिन्हे बालों को खुला रखने से ज़्यादा उन्हें बन में बांधना पसंद हैं तो ये हेयर स्टाइल आपके लिए बिलकुल परफेक्ट हैं। इस लुक को पाने के लिए आपको केवल साइड में मैसी या लूज लो बन बनाना होगा.

हाफ-अप हाफ-डाउन – किसी भी फक्शन में एक एलिगेंट लुक पाने के लिए आप गाउन पहनने का सोच रही हैं तो ये लुक आपके लिए परफेक्ट हैं। इस लोक के लिए आप अपने आधे बालों को खुला रखें और आधे को पीछे की तरफ क्लच कर लें. अगर आप चाहे तो आप अपने बालों को कर्ल भी कर सकती हैं. कर्ली बालों के साथ इस हेयरस्टाइल की खूबसूरती में चार चाँद लग जाएंगे।

Be the first to comment

Leave a Reply

Your email address will not be published.


*


This site uses Akismet to reduce spam. Learn how your comment data is processed.