इस जगह पर जबरदस्ती कर दिया जाता है लडको का बलात्कार

अगर आपसे पूछा जाये की सबसे शर्मनाक अपराध कोनसा है तो आपका जवाब “बलात्कार” होगा. जी हां यह सच भी है. अगर आज के समय में सबसे घिनौना अपराध है तो वह बलात्कार ही है. दुनिया में दिन-बा-दिन महिलाओं और लड़कियों के साथ रेप की वारदात बढ़ती ही जा रही है. लेकिन अगर आपसे कहा जाये कि यह सब पुरुषों के साथ भी होता है तो आपको थोड़ा अजीब लगेगा लेकिन यह बिल्कुल सच .

एक देश ऐसा भी है जहां महिलाओं का नहीं पुरुषों का बलात्कार हो रहा है. अफ्रीकी देश जिंबाब्वे में पुलिस 3 लड़कियों की तलाश बड़ी सरगर्मी से कर रही है. इन तीनों लड़कियों पर आरोप है कि उन्होंने हाईवे पर एक शख्स को पीट-पीटकर अधमरा कर दिया और फिर जबरन उस लड़के का रेप किया. इतना ही नहीं इसके बाद ये तीनों लड़कियां उसका स्पर्म लेकर भाग गईं.

मामला जिंबाब्बे के बुआवयो का है. मीडिया खबरों के हवाले से, एक शख्स कहीं जाने के लिए हाइवे पर रात को पैदल चला जा रहा था. तभी वहां से तीन लड़कियां गाड़ी में बैठकर निकलीं. तीनों ने गाड़ी रोककर खुद ही शख्स को लिफ्ट दी. अपनी जगह पर पहुंचने के बाद इस लड़के जब उतरने की कोशिश की तो लड़कियों ने उसे गाड़ी से निकलने ही नहीं दिया.

फिर तीनों ने मिलकर चलती गाड़ी में उस लड़के का रेप किया. रेप के बाद तीनों ने उसका सारा स्पर्म एक पैकेट में भर लिया और फिर उसे रोड पर फेंककर फरार हो गई. शख्स ने अपने साथ हुई इस घिनौनी करतूत की पूरी जानकारी पुलिस को दी. उसने बताया कि उसके साथ दो लड़कियों ने तो कंडोम लगाकर सेक्स किया था और एक ने बिना कंडोम लगाए सेक्स किया.

बता दे कि पिछले कुछ सालो में अफ्रीका में इस तरह के मामले बढ़ गए गए जिनमें पुरुषों के साथ बलात्कार किया जा रहा है. लड़कियों के स्पर्म चोर बनने के पीछे एक बड़ा कारण है वहां की पुरानी प्रथा जूजू. इसके मुताबिक, स्पर्म को लकी चार्म माना जाता है. वहां के लोगों का मानना है कि, स्पर्म को इकट्ठा रखने से किस्मत जाग जाती है. वहीं कई लोग मानते हैं कि इसकी वजह से बिजनेस और सेहत सब कुछ ठीक चलता है.

Be the first to comment

Leave a Reply

Your email address will not be published.


*


This site uses Akismet to reduce spam. Learn how your comment data is processed.