ऋषि कपूर का गुस्सा जायज़ : आशा पारेख

Entertainment

स्वर्गीय एक्टर विनोद खन्ना के अंतिम संस्कार में बॉलीवुड की यंग जनरेशन को ग़ैर हाज़िर देखकर ऋषि कपूर सोशल मीडया में जमकर बरसे थे. अब वेटरन एक्ट्रेस आशा पारेख ने ऋषि कपूर का गुस्सा जायज़ ठहराया है. ख़ुद आशा ने विनोद खन्ना के साथ कई फ़िल्मों में स्क्रीन स्पेस शेयर किया है.

हाल ही में आमिर ख़ान ने आशा की बायोग्राफ़ी ‘द हिट गर्ल’ दिल्ली में रिलीज़ की. इस मौक़े पर आशा ने कहा कि उन्हें इस बात की जानकारी है कि ऋषि कपूर ने क्या कहा था और वो सही कह रहे हैं. यंग जनरेशन ऐसी चीज़ों को ज़्यादा महत्व नहीं देती है. हालांकि आशा ने ये भी कहा, ”वो एक्टर्स की मौजूदा जनेरेशन में किसी के भी ज़्यादा क़रीब नहीं हैं, मगर वो जब भी उनसे मिलते हैं, तो उन्हें काफी इज़्ज़त देते हैं.”

आशा ने विनोद खन्ना के साथ ‘आन मिलो सजना’, ‘मेरा गांव मेरा देश’, ‘आधा दिन आधी रात’ जैसी फ़िल्मों में काम किया है. विनोद खन्ना के बारे में आशा ने कहा, ”वो बहुत अच्छे इंसान थे… ख़ूबसरत और मर्दाना शख़्स. उनकी मुस्कान बेहद ख़ूबसूरत थी. उनके साथ काम करना हमेशा अच्छा रहा. अपने आस-पास वालों के लिए उनका बर्ताव गर्मजोशी भरा रहता था.” बता दें कि 27 अप्रैल को सुबह 11.20 बजे निधन के बाद उसी दिन विनोद खन्ना का अंतिम संस्कार किया गया था, जिसमें बॉलीवुड की यंग जनरेशन नदारद रही थी. ऋषि कपूर ने ट्वीटर पर इसे शर्मनाक बताया था.