एंकर सोनिका की सड़क दुर्घटना में मौत

Entertainment

मशहूर मॉडल व एंकर सोनिका सिंह चौहान (28) की शनिवार तड़के कार हादसे में मौत हो गई, जबकि कार चला रहे बांग्ला धारावाहिकों के अभिनेता विक्रम चटर्जी गंभीर रूप से घायल हो गए. उनके सिर पर चोट लगी है. घटना की भयावहता का अंदाजा इसी से लगाया जा सकता है कि कार के परखच्चे उड़ गए. पुलिस सूत्रों ने बताया कि पार्टी करने के बाद शनिवार तड़के करीब 3.30 बजे दोनों कार से लौट रहे थे.

टॉलीगंज थाना अंतर्गत लेक मॉल के पास उनकी कार बेकाबू होकर डिवाइडर से टकराकर फुटपाथ पर चढ़ गई. घटना में गंभीर रूप से घायल दोनों को रुबी अस्पताल ले जाया गया, जहां इलाज के दौरान प्रातः पांच बजे के करीब सोनिका ने दम तोड़ दिया. टॉलीगंज थाने की पुलिस ने दुर्घटनाग्रस्त कार को जब्त कर जांच शुरू कर दी है. पार्टी में मौजूद उनके दोस्तों से पूछताछ कर पुलिस यह पता लगाने की कोशिश कर रही है कि वहां से निकलने से पहले दोनों की मानसिक स्थिति कैसी थी.

गौरतलब है कि सोनिका 2013 में “दीवा मिस इंडिया कांटेस्ट” की विजेता रह चुकी हैं. वह एक न्यूज चैनल में एंकरिग भी करती थीं. बताया जा रहा है कि कार विक्रम की है. घटना के समय वह काफी तेज गति से कार चला रहे थे. जब गाड़ी डिवाइडर से टकराकर फुटपाथ पर चढ़ी उस समय कार में मौजूद पांच एयरबैग में से एक भी नहीं खुला. पुलिस घटनास्थल के सीसीटीवी फुटेज को खंगाल रही है. इस बीच लापरवाही से गाड़ी चलाने को लेकर विक्रम के खिलाफ टॉलीगंज थाने में मामला दर्ज किया गया है.

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *