एक्टिंग के बाद अब राजनीति में हाथ आज़माना चाहती हैं एंजेलीना जोली!

हॉलीवुड की मशहूर एक्ट्रेस एंजेलीना जोली हाल ही में बीबीसी टुडे प्रोग्राम में शामिल हुए थी और इस दौरान उन्होंने इंटरव्यू में बताया कि उन्होंने 20 साल पहले इसे नकार दिया था, लेकिन अब वे वहां जाएंगी जहां उनकी जरूरत थी. आपको बता दें एंजेलिना जोली संयुक्त राष्ट्र शरणार्थी एजेंसी की विशेष दूत हैं. साथ ही वो यौन हिंसा और प्रकृति के संरक्षण जैसे कई मुद्दों की सक्रिय प्रचारक भी हैं.

जब एंजेलिना जोली से ये पूछा गया कि क्या वे कभी अमरीकी राष्ट्रपति पद के लिए चुनाव लड़ना चाहेंगी? तो इसके जवाब में उन्होंने कहा कि, ”अगर यही आप 20 साल पहले पूछते तो शायद मुझे हंसी आ जाती… मैं हमेशा से कहती हूं कि जहां मेरी जरूरत होगी मैं वहीं जाऊंगी, अगर मैं राजनीति के लिए फिट बैठती हूं तो वहां चली जाऊंगी.” उन्होंने अपनी बातचीत में आगे ये भी कहा कि, “मैं सरकार के साथ काम करने में भी सक्षम हूं और सेना के साथ भी और इसलिए मैं उस दिलचस्प जगह पर पहुंचकर बहुत कुछ कर पाने में सक्षम हूं.”

एंजेलिना जोली ने बताया कि अभी के लिए वे चुप रहना चाहती हैं. इस कार्यक्रम के दौरान एंजेलिना जोली ने अपने बच्चों के सोशल मीडिया की गतिविधियों पर नजर रखने में मुश्किलों पर भी बात की और इसके बारे में बताया कि अधिकतर माता-पिता की तरह वे भी सभी चीजों पर कंट्रोल नहीं कर सकती. एंजेलिना जोली ने कहा कि, “युवाओं के लिए टेक्नोलॉजी ही सच है जो हमारी पीढ़ी उसका आधा भी नहीं समझ सकती.”

‘ला ला लैंड’ स्टार ने दिया ऐसा बयान जिसे सुनकर हर कोई हैं हैरान

दो बच्चों की माँ है ये अमेरिकी मॉडल लेकिन कातिलाना अंदाज़ देख उड़ जाएंगे आपके होश

स्पाइडर-मैन के इस अभिनेता के टैलेंट को कभी टीचर्स ने कर द‍िया था नकार

Source – https://www.newstracklive.com/news/angelina-jolie-wants-to-join-america-politics-sc88-nu-1262873-1.html