एक्टिंग में रूचि है तो आपको यह सीखना होगा : अजय

रोहित शेट्टी की फिल्म ‘गोलमाल अगेन’ जिसमे हमे अभिनेता अजय देवगन भी नजर आ रहे है. अभिनेता अजय देवगन के अलावा इस फिल्म में हमे और भी बहुत से कलाकार अपनी कॉमेडी शैली के चलते नजर आएँगे. तथा इस फिल्म के चलते पूर्व में फिल्म की अभिनेत्री परिणीति चोपड़ा ने भी अपनी इस फिल्म के बारे में चर्चा करने के साथ ही इंस्टा पर एक तस्वीर भी शेयर की थी.

जहां अजय देवगन, अरशद वरसी, श्रेयस तलपड़े, तुषार कपूर और कुणाल खेमु असली बिंदु के पोस्टर से गले लगते हुए दिखाई दे रहे है और बेचारी परिणीति साइड में अकेले खड़ी सोच रही है की ये लोग क्या कर रहे हैं. Hahaha! फिल्म के लिए परिणीति काफी प्रसन्न है. अब फिल्म के अभिनेता अजय देवगन ने भी अपने एक बयान में कुछ दोहराया है. फिल्म अभिनेता अजय देवगन ने कहा कि अभिनेता-अभिनेत्री बनने की इच्छा रखने वाले लोगों को स्टारडम के पीछे नहीं भागना चाहिए बल्कि उनमें अपनी एक्टिंग के प्रति एक जुनून होना चाहिए.

अजय ने कहा, ‘‘हम जब भी छोटे शहरों में जाते हैं और वहां के लोगों से बात करते हैं, वे कहते हैं कि वे बचपन से एक्टिंग करना चाहते थे और पूछते हैं कि वे ऐसा कैसे कर सकते हैं. लेकिन मैं उनसे पूछता हूं, ‘आप स्टार बनना चाहते हैं या अभिनेता?’ ’’अभिनेता ने कहा, ‘‘कुछ लोग कहते हैं कि वे स्टार बनना चाहते हैं और मुझे लगता है कि वे कुछ नहीं कर सकते. अगर आपको एक्टिंग में रूचि है तो आपको यह सीखना होगा. तभी आप एक स्टार बन पाएंगे.’’ अभी तो अजय देवगन रोहित शेट्टी की फिल्म की शूटिंग के चलते व्यस्त है. इसके पहले भी अजय देवगन की फिल्म शिवाय हम देख चुके है.

Be the first to comment

Leave a Reply

Your email address will not be published.


*


This site uses Akismet to reduce spam. Learn how your comment data is processed.