ऐसे किस्से जहाँ हमसफ़र की बाँहों में ही निकल गया किसी एक का दम

Advertisement

बॉलीवुड में एक गाना जो की पूर्व व अभी थी सभी की जुबां पर सुना जाता रहा है वह गाना है, ज़हर है के प्यार है तेरा चुम्मा। इस गाने में अभिनेता अक्षय कुमार नजर आए थे तथा इस गाने के बाद तो अभिनेता अक्षय कुमार के पास जाने से डरने लगे थे की कही अक्षय के पास जाने से वे फंस न जाए. मगर, असल जिंदगी में भी कुछ ऐसे ही लोग हैं, जिनके लिए यह चुम्मा जहर साबित हुआ। वे किस करने के बाद या किस करने के दौरान ही अपने प्रेमी या प्रेमिका की बाहों में चल बसे।

एनास्तेसिया तूतिक और मिगुल रामोस

एनास्तेसिया महज 19 साल की थी, जब वह 18 साल के मेक्सिको के छात्र रामोस से मिली थी। वह कुछ ही हफ्तों पहले ब्रिटेन गया था। एनास्तेसिया के लिए भी वह देश नया था। एक नए देश में दो नए लोगों ने कुछ ही दिनों में बहुत करीबी बना ली। एक दिन वे अपार्टमेंट की बालकनी में एक दूसरे को लिप किस कर रहे थे। तभी उनका पैर फिसल गया और वे 60 फीट नीचे जा गिरे। हालांकि, जवानी में ही उनकी मौत हो गई।

जेम्मा बेंजामिन

जेम्मा बेंजामिन ने 18 साल की उम्र में पहली बार अपने प्रेमी डेनियल को किस किया। इस एहसास ने उसकी दिल की धड़कनों को बढ़ा दिया। उसकी सांसे गर्म होने लगीं। वे जैसे ही अपने अपार्टमेंट में पहुंचे। जेम्‍मा काउच पर लेट गईं, उनका दिल इस उत्‍तेजना को और बर्दाश्त नहीं कर पाया और वह सच में फट गया। डेनियल ने अपनी आंखों के सामने अपनी प्रेमिका को पहली ही किस के बाद मरते हुए देखा। उसकी मौत Sudden Arrhythmia Death Syndromes के कारण हुई थी। यह दुर्लभ किस्‍म की दिल की बीमारी है, जो स्वस्थ युवाओं को होती है।

क्रिस्टिना डेस्‍फोर्जेस

प्यार से सबकुछ जीता जा सकता है, लेकिन अगर किसी चीज से एलर्जी हो तो भगवान ही बचाए। 15 साल की क्रिस्‍ट‍िना के साथ भी कुछ ऐसा ही हुआ। उसे मूंगफली से एलर्जी थी। उसने अपने प्रेमी को जब पहली बार किस किया, तो वह उसकी आखिरी किस साबित हुई। दोनों जबरदस्त प्रेम के उफान पर लिप किस कर रहे थे और इसके बाद क्रिस्टिना की मौत हो गई। जब रिपोर्ट आई, तो पता चला कि क्रिस्टिना के प्रेमी ने उस आखिरी किस के पहले पीनट बटर स्नैक खाया था।

बैटी विलियस

यह कहानी छह दशकों तक समाचार की सुर्खियों में रही, किताबों में प्रकाशित हुई और टीवी में शो बनते रहे। बैटी वाइट मार्क हेरिंग से प्‍यार करती थी। हाईस्कूल के दिनों से ही दोनों में करीबियां थीं। हालांकि, समय बीतने के साथ वे अलग हो गए और यूनिवर्सिटी फुटबॉल प्लेयर मार्क से बैटी का ब्रेक अप हो जाता है। बेटी को एलेन गिन्सबर्ग की कविताएं पसंद आती हैं। वह बैटी के प्रेमी से कहता है कि उनके अलग होने पहले वह एक बार उसकी प्रेमिका को चूमना चाहता है। किस करने के दौरान ही वह बैटी की हत्या कर देता है।

जॉर्ज स्पेंसर मिलेट

वह 15 साल का था और उसे उम्मीद थी कि जन्मदिन पर उसे सबसे बेहतरीन तोहफा मिलने वाला है। वह एक इंश्योरेंस कंपनी में ऑफिस ब्वॉय का काम करता था। जल्द ही वह वहां काम करने वाली 20 साल की युवती के करीब हो गया था। उसके 15वें जन्मदिन पर महिला ने वादा किया कि वह उसे हर साल के लिए एक किस देगी। एक एक करके किस कर रही युवती ने उसे स्मूच करना शुरू कर दिया। उसने जॉर्ज को कस कर बाहों में भर लिया। तभी अचानक जॉर्ज चिल्लाया कि उसे किसी ने चाकू मार दिया है। बाद में पता चला कि जॉर्ज की छाती वाली जेब में एक नुकीली चीज रखी थी। किस करने के दौरान जब युवती उसके ऊपर आ गई, तो वह चाकू जॉर्ज के सीने में घुस गई, जिससे उसकी मौत हो गई।

Be the first to comment

Leave a Reply

Your email address will not be published.


*


This site uses Akismet to reduce spam. Learn how your comment data is processed.