मुंबई : महाराष्ट्र के मुंबई के रहने वाले सुशील नरसियां के लिए 1 अप्रैल का दिन यादगार बन गया है। दरअसल इस दिन कैब सर्विस देने वाली कंपनी ओला ने उन्हें 149 करोड़ रुपये का बिल थमा दिया। खबर के अनुसार सुशील ने अपने घर से मार्केट जाने के लिए ओला कैब बुक किया, लेकिन कैब का ड्राइवर मैप के जरिये उनका घर नहीं खोज पाया क्योंकि उसके फोन ने काम करना बंद कर दिया था।
ऐसे में सुशील उस कैब ड्राइवर की तरफ पैदल ही जाने लगे, लेकिन जब वह पिक अप प्वाइंट पर पहुंचे, तब तक ड्राइवर ने राइड कैंसिल कर दी थी। ऐसे में सुशील ने दूसरी कैब बुक करने की कोशिश की लेकिन वो ऐसा नहीं कर पाए क्योंकि उन पर लगभग 149 रुपये का बकाया दिख रहा था।
कैब कंपनी ने सिर्फ 300 मीटर की दूरी तय करने के लिए सुशील के मोबाइल वैलेट से 127 रुपये की भी कटौती कर ली। बाद में कैब कंपनी ने सुशील को बताया कि यह एक तकनीकी गड़बड़ी थी। कंपनी ने इस गलती को दो घंटे के भीतर ठीक कर दिया और उनके मोबाइल वैलेट के पैसे भी लौटा दिए।