कट कहने के बाद भी चिपके रहे कलाकार

Entertainment

फिल्मो में शूटिंग के दौरान जब निर्देशक कट कह देता है तो शॉट पूरा हो जाता है लेकिन जनाब यहां पर तो डायरेक्टर के कट कहने के बाद भी यह दोनों कलाकार एक दूसरे में खोए रहे. जी हाँ, मामला कुछ ऐसा है कि, यह घटनाक्रम हुआ है एक्ट्रेस सोनाली राउत और युवराज पाराशर के साथ में. खबर के मुताबिक, दोनों अपनी आने वाली एक वेब सीरीज ‘लव लाइफ एंड स्क्रू अप्स’ के लिए एक इंटिमेट सीन की शूटिंग कर रहे थे.

इस सीन को लेकर सोनाली राउत और युवराज पाराशर पहले झिझक रहे थे क्योंकि दोनों ने पहले कभी इस तरह का बोल्ड और इंटिमेट सीन शूट नहीं किया था. लेकिन जब यह सीन शूट किया गया व जब इसके शॉट को निर्देशक ने कट कहा तो सोनाली राउत और युवराज पाराशर उस इंटिमेट सीन में इस कदर घुस गए कि उन्हें पता ही नहीं चला कि कब डायरेक्टर ने कट बोला.

जब कट बोलने पर भी सोनाली और युवराज नहीं रुके तो डायरेक्टर ने कैमरामैन से कहा कि वो कैमरा ऑन रखे क्योंकि उसे वही फुटेज मिल रहा था जो उसे चाहिए था. फिर अपना काम निपटाने के बाद निर्देशक स्वंय सोनाली और युवराज के पास गए व सोनाली के कान के पास जाकर धीरे से फिर से कट बोला. जैसे ही सोनाली और युवराज को इसका अहसास हुआ उन्हें बहुत ही शर्मिंदगी महसूस हुई. हालांकि वो इस बात को लेकर खुश थे कि जो शूट डायरेक्टर को चाहिए था वो उसे मिल गया. इस तरह से इनकी शर्म के मारे वॉट लग गई.