कपिल ने छोड़ी सारी उम्मीदे

Entertainment

ऐसा लग रहा है कि कॉमेडियन कपिल शर्मा अब हार मान चुके हैं। सूत्रों की मानें तो उन्होंने अपने सह-कलाकार सुनील ग्रोवर को ‘द कपिल शर्मा शो’ में वापस आने के लिए मनाने की सारी कोशिशें बंद कर दी हैं। कपिल से जुड़े एक सूत्र ने इंडियन एक्सप्रेस को बताया, ‘जब आप किसी को मनाने की कोशिश करते हैं, माफी मांगते हैं, बार-बार जोर लगाते हैं पर यदि फिर भी यदि वह अपने फैसले पर टिका रहे तो फिर कोई वजह नहीं बचती है।

कपिल ने अब सुनील को मनाने का प्रयास छोड़ दिया है। उन्होंने बहुत किया, अब बहुत हो गया। सिर्फ वह नहीं, शो से जुड़े कई लोगों ने भी उनसे बात करने की कोशिश की पर सुनील अपना फैसला बदलने को तैयार नहीं हैं।’सूत्र ने बताया कि कपिल ने सुनील को अपने सह-कलाकार से ज्यादा एक दोस्त के तौर पर ट्रीट किया है। उन्होंने इंडियन एक्सप्रेस से कहा, ‘आमतौर पर प्रोडक्शन हाउस का कलाकारों के साथ कॉन्ट्रैक्ट होता है, पर कपिल का सुनील के साथ कभी वैसा कॉन्ट्रैक्ट नहीं रहा। उन्होंने हमेशा सुनील को अपना दोस्त माना।

यह जितना कपिल का शो है उतना ही सुनील का भी शो है और वह कभी भी इसमें आने या इसे छोड़ने के लिए मुक्त हैं। यदि कोई कॉन्ट्रैक्ट होता तो सुनील को शो में वापस आना ही पड़ता।’कपिल शर्मा ने पिछले महीने कथित तौर पर ऑस्ट्रैलिया से भारत लौटते वक्त एयर इंडिया की फ्लाइट में सुनील ग्रोवर और ‘द कपिल शर्मा शो’ के अन्य कलाकारों के साथ बदसलूकी की थी। इस घटना के बाद सुनील के समर्थन में अली असगर, चंदन प्रभाकर और सुगंधा मिश्रा ने शो का बायकॉट कर दिया था।

 

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *