कान्हा सो जा ज़रा की धूम

Entertainment

राजामौली की बहुचर्चित प्रभास स्टारर फिल्म ‘बाहुबली-2 : द कनक्लूजन’ के बारे में जो के अभी भी हर और अपनी अनुपम छटा को बिखेरे हुए है. जी हाँ यह फिल्म एक प्रकार से भारत में अपनी मजबूत पेठ के बाद जल्द 2000 करोड़ के भारी भरकम लक्ष्य को भी भेदने वाली है. वैसे भी राजामौली की यह फिल्म जिसे की रिलीज हुए एक माह से ऊपर हो गया है और ट्रेड पंडितों का मानना है कि फिल्म अब भी सिनेमाघरों में शानदार प्रदर्शन कर रही है.

फिल्म ने बॉक्स ऑफिस पर सारे रिकॉर्ड तोड़ दिए हैं और 1,600 करोड़ रुपए से ज्यादा कमा लिए हैं और अब भी यह सफलता के परचम लहरा रही है. तो वही यह भी पता चल रहा है कि, राजामौली साहब कि यह फिल्म, “तमिलनाडु, तेलंगाना और आंध्र प्रदेश में भी काफी धूम मचा रही है.

तथा पता चला है की इस साल की मोस्ट अवेटेड फिल्म ‘बाहुबली 2’ तो बॉक्स ऑफिस पर तो अपना कमाल दिखा ही चुकी है. अब इस फिल्म  का वीडियो सॉन्ग किया गया है. आज ज़ी म्यूजिक कंपनी ने इस फिल्म का गाना ‘कान्हा सो जा ज़रा’ रिलीज किया है. इस गाने को मधुश्री ने अपनी सुरीली आवाज दी है और इसके मनो मुंतशिर ने लिखे हैं. इस  सॉन्ग में हमे प्रभास व अनुष्का शेट्टी का शानदार रूप देखने को मिल रहा है.