किंग खान के लिए सोहेल के बोल

Entertainment

दिग्गज अभिनेताओं में शुमार हम बात कर रहे है अभिनेता सलमान खान व उनके भाई सोहेल खान के दमदार अभिनय से सजी फिल्म ‘ट्यूबलाइट’ जिसका के सभी को इंतजार है. बता दे कि अपनी इस फिल्म के लिए सलमान सोहेल व फिल्म के निर्देशक कबीर खान को बहुत उम्मीद है. फिल्म के प्रमोशन के चलते अभी फ़िलहाल सलमान व सोहेल तथा कबीर खान फिल्म के प्रमोशन में व्यस्त चल रहे है. इस फिल्म के पूर्व में ट्रेलर के साथ साथ कुछ सांग भी रिलीज हो चुके है.

जिन्हे खासा पसंद किया जा रहा है अब तो सभी को फिल्म की रिलीज का इंतजार है. इस फिल्म में हमे शाहरुख़ खान भी अपने एक कैमियो के चलते नजर आने वाले है. अभी हालिया ही इस फिल्म का एक सांग भी रिलीज हुआ है जिसके बोल है ‘मैं अगर सितारों से चुराके लाऊं रोशनी, हवाओं से चुराकर लाऊं रागिनी, ना पूरी हो सकेगी उनसे मगर तेरी कमी’.

है इस सॉन्ग में हमे सलमान संग चीनी अभिनेत्री झू झू भी नजर आ रही है. अभी हाल ही में एक इंटरव्यू में सोहेल ने न सिर्फ इस फिल्म में डायरेक्टर कबीर खान के साथ काम करने के अपने अनुभव के बारे में बात की बल्कि इस फिल्म में शाहरुख के कैमियो रोल के बारे में भी चर्चा की. सोहेल ने कहा, ‘ट्यूबलाइट में शाहरुख का कैमियो रोल फिल्म का टर्निंग पॉइंट होगा. शाहरुख का सीन फिल्म के लिए बेहद जरूरी था और ऐसा सीन शाहरुख जैसा कोई मंझा हुआ कलाकार ही कर सकता था.’