किंग हुए मास्टर पर फ़िदा

Entertainment

क्रिकेट टीम के मास्टर ब्लास्टर कहे जाने वाले धुरंधर खिलाडी सचिन तेंदुलकर जिनकी ऑटोबायग्रॉफी सचिन: ए बिलियन ड्रीम्स शुक्रवार को रिलीज होने वाली है. फिल्म का दर्शको को बेसब्री से इंतजार है. ऐसे में फिल्म की एक स्पेशल स्क्रीनिंग भी रखी गई. जहां फिल्म से जुड़े लोग तो पहुंचे ही. लेकिन इसके साथ ही में बॉलीवुड और क्रिकेट जगत की बड़ी बड़ी हस्तियों का ताँता इस फिल्म को देखने के लिए लग गया.

इस दूसरी स्क्रीनिंग का आयोजन बुधवार को किया गया जहाँ शाहरुख़ खान, अमिताभ बच्चन, आमिर खान, ऎश्वर्या राय बच्चन, अभिषेक बच्चन, विराट कोहली, महेंद्र सिंह धोनी सहित पूरी भारतीय टीम पहुंची. दरअसल बुधवार को सचिन की फिल्म की एक नहीं बल्कि दो स्क्रीनिंग हुई जहाँ पर 4.30 बजे शाम वाली स्क्रीनिंग में पूरी भारतीय क्रिकेट टीम पहुंची तो वही शाम 7.30 बजे हुई स्क्रीनिंग में बॉलीवुड के कलाकारों ने शिरकत की.

ऐसे में किंग खान शाहरुख़ खान ने भी सचिन के बारे में बहुत सी प्यारी प्यारी बातो का बखान किया. इस बेहद खास मौके पर शाहरुख खान ने कहा कि उन्हें सचिन का खुद शांत रहकर अपने खेल के जरिए बात करने का अंदाज सबसे ज्यादा प्रभावित करता है.