किसी लड़की के नाम के लिए था हैरी स्टाइल्स का गाना

हैरी स्टाइल्स के एल्बम की ट्रैकलिस्ट का पता चला था तो ज्यादातर लोग मानते थे कि “कैरोलिना” गीत उनकी एक्स कैरोलीन फ्लैक के बारे में होगा। हालांकि, जब उन्होंने हाल ही में एक शो में ये गाना गाया तो पता चला की वास्तव में यह गणन कैरोलिना स्थान के लिए था ना की किसी लड़की के नाम के लिए था. जैसा कि फैन्स की आदत होती है कि वो हर बारे में जाँच पड़ताल करते हैं तो उन्होंने इसकी भी पड़ताल की और पाया कि यह गाना वास्तव में वन डायरेक्टर की फेन टाउनेस के लिए है. यह लड़की कैरोलिना से ताल्लुक रखती हैं और 2016 में उनकी हैरी के साथ एक तस्वीर भी खींची गयी थी. हैरी उनसे एक बार मिले थे और उनके बारे में गाना लिख दिया। उस समय टाउनेस सिर्फ 17 साल की थी.

जब इस गीत को सुनेंगे तो आप शायद वह सोचें कि वह टाउन कह रहे हैं लेकिन लिरिक्स बुक में शब्द को कॅपिटलाइज किया गया है और अंत में ‘ई’ भी शामिल है, जिससे यह स्पष्ट हो जाता है कि संदर्भ एक व्यक्ति के लिए है। यह सोचते हुए कि हैरी केवल एक बार लड़की से मिले, इस गाने की लिरिक्स ““How would I tell her that she’s all I

think about? Well, I guess she just found out” and “I hope she hears me now,” ये सभी बिलकुल सही अर्थ समझाते हैं. हैरी ने दो दिन पहले दिए इंटरव्यू में खुद बताया कि उस लड़की को इस गाने के बारे में अब पता चल गया है और यह सब उस लड़की के पिता की वजह से हुआ है. उनके पिता टुडे शो को देखते हैं और उन्होंने अपनी बेटी के लिए एक वॉइस मेल छोड़ा ‘ मुझे लगता है कि उसने टीवी पर सिर्फ तुम्हारे बारे में एक गीत गाया था.

Be the first to comment

Leave a Reply

Your email address will not be published.


*


This site uses Akismet to reduce spam. Learn how your comment data is processed.