कैरी और माइक की ज़िन्दगी में चल रहा है लोचा

हॉलीवुड में जितने नए रिलेशन नहीं बनते उतने पुराने रिलेशन टूट जाते हैं. तलाक के मामले में हॉलीवुड सबसे आगे रहता है और अब एक और जोड़ी के टूटने की खबर आ रही हैं और सब चाहते हैं की जोड़ियां टूटने की बजाय जुड़ जाएँ। कैरी अंडरवुड और माइक फिशर के बीच अभी सब कुछ ठीक नहीं चल रहा है लेकिन सबसे अच्छी बात यह है कि इसके बावजूद दोनों हार मानने को तैयार नहीं है.

Image result for CARRIE UNDERWOOD MIKE FISHER MARRIED LIFE PROBLEMS AND SOLUTIONS HOLLYWOOD NEWS

सूत्रों के अनुसार सबसे बड़ी प्रॉब्लम उनके शेड्यूल हैं. उनके परस्पर विरोधी कार्यक्रम उनके रिश्ते के लिए वास्तव में मुश्किल रहे हैं, लेकिन साथ ही, उसे अपने मन से बचाने में मदद करता है. यह इन दोनों के लिए काफ मुश्किल सिचुएशन है लेकिन कैरी सच में चाहती हैं कि उनका रिश्ता किसी भी तरह से बच जाए.

5 अप्रैल से पहले,कंट्री सिंगर की शादीशुदा लाइफ में किसी भी तरह की कठिनाइयों सामने नहीं आयी थी लेकिन एक नई रिपोर्ट का दावा है कि उनके बीच सब कीच ठीक नहीं चल रहा है। कैरी और माइक अपने करियर के बीच इतने व्यस्त हैं कि वे मुश्किल से एक साथ हो पाते हैं और दुर्भाग्य से उनकी समस्याएं इस मुद्दे से भी आगे बढ़ चुकी हैं. एक अन्य सूत्र के अनुसार, देखा जा रहा है की हॉकी खिलाड़ी ने कोशिश करना बंद कर दिया है और वह कैरी को अपनी प्राथमिकता बनाते हुए नहीं दिख रहे हैं। वह केरी को खुश करने और सुरक्षित महसूस करने की कोशिश ही नहीं कर रहे हैं. हालांकि केरी अपनी तरफ से इस शादी को बचाने की पूरी कोशिश कर रही हैं. उनके डांवाडोल होते रोमांस की खबर निश्चित रूप से पूरे विश्व में फैले उनके शंसकों के लिए एक सदमे के तरह है.

Be the first to comment

Leave a Reply

Your email address will not be published.


*


This site uses Akismet to reduce spam. Learn how your comment data is processed.