क्रिकेट के बाद अब सिंगिंग में भी हिट हुए सचिन

Advertisement

क्रिकेट के भगवान सचिन तेंदुलकर ने अब हाथों में बल्ले की जगह माइक थाम लिया है। सचिन को संगीत का बहुत शौक है। इस गाने में सचिन का साथ निभा रहे हैं प्रसिद्ध प्लेबैक सिंगर सोनू निगम। सोनू निगम का कहना है कि सचिन गाने में भी बहुत अच्छे हैं। सचिन ने गाना गाया है और कुछ ही घंटों में उनका गाना वायरल हो गया।

गाने के बोल ‘क्रिकेट वाली बीट पे’ हैं, जिसमें दिग्गज क्रिकेटर ने अपने उन साथी खिलाड़ियों का जिक्र किया है, जिन्होंने कभी भी उनके साथ वर्ल्ड कप में हिस्सा लिया हो। सचिन ने अपने गाने में लक्ष्मण, राहुल द्रविड़, कपिल देव, मांजरेकर, गांगुली और धोनी का नाम लिया। मास्टर ब्लास्टर और उनके दोस्त विनोद कांबली के बीच भले ही रिश्ते अच्छे नहीं रह गए हों लेकिन उन्होंने अपने गाने में उनका नाम भी लिया है।

इसके अलावा सचिन ने कुछ ऐसे खिलाड़ियों का भी जिक्र किया है, जिनका अतंरराष्ट्रीय करियर बहुत छोटा रहा और लोगों ने उन्हें भुला दिया। ऐसे ही खिलाड़ियों में से एक है इंदौर के अमय खुरासिया। सचिन के इस गीत की खासियत है कि इसमें उन तमाम भारतीय क्रिकेटरों के नाम भी शामिल किए गए हैं, जिन्होंने सचिन के साथ 1992, 1996, 1999, 2003, 2007 और 2011 वर्ल्ड कप खेला है।

Be the first to comment

Leave a Reply

Your email address will not be published.


*