गोलमाल में काम कर अपने आप को धन्य समझ रही यही परिणीति

गोलमाल 4 में काम करके बहुत खुश हैं परिणीति चोपड़ा. परिणीति का कहना है कि फिल्म निर्देशक रोहित शेट्टी के साथ काम करना सम्मान की बात है. वह एक सफल निर्देशक हैं. फिल्म में परिणीति के साथ अजय देवगन, तब्बू, अरशद वारसी, तुषार कपूर, कुणाल खेमू और श्रेयस तलपड़े भी काम कर रहे हैं.परिणीति ने कहा,”मुझे नहीं लगता कि मेरी कोई खास शैली है. मैं सभी प्रकार की फिल्में करने का प्रयास कर रही हूं.

रोहित शेट्टी के साथ काम करना मेरे लिए सम्मान की बात है. वह व्यावसायिक फिल्में बनाने वाले देश के सबसे बड़े निर्देशक हैं और वह सबसे ज्यादा सीक्वल फिल्में बना रहे हैं. मैं हर तरह की फिल्म में काम करना चाहती हूं. बस, इसीलिए मैं चाहती हूं कि इस विधा में भी मैं काम करूं.परिणीति आगे कहती हैं, “मैं इसका भरपूर मजा ले रही हूं.गोलमाल मेरे लिए और दर्शकों के लिए एक अच्छा बदलाव साबित होगी.

उल्लेखनीय है कि परिणीति चोपड़ा की अगली रिलीज होने वाली फिल्म में एक नाम मेरी प्यारी बिंदु का भी है. इसमें परी के साथ आयुष्मान खुराना नजर आएंगे.यशराज कैंप की इस फिल्म में परिणीति ने एक गाना भी गाया है. सोशल मीडिया पर इस गाने को रिलीज किया जा चुका है. अच्छी बात यह है कि इस गीत को फैन्स खूब पसंद कर रहे हैं. परी की चचेरी बहन प्रियंका चोपड़ा भी इस गीत की तारीफ कर चुकी हैं.

 

Be the first to comment

Leave a Reply

Your email address will not be published.


*


This site uses Akismet to reduce spam. Learn how your comment data is processed.