छेड़छाड़ करने वाले शख्स को माही विज ने मारा थप्पड़

Entertainment

एक्ट्रेस माही विज ने अपने साथ छेड़छाड़ करने वाले शख्स को थप्पड़ मारा। माही के साथ यह घटना मुंबई के क्लब में हुई। माही अपने पति जय भानुशाली और कुछ दोस्तों के साथ पार्टी करने गई थी। टाइम्स आॅफ इंडिया से बातचीत के दौरान माही ने बताया कि एक शख्स ने उन्हें पीछे से पकड़ने की कोशिश की। जिसके बाद उस शख्स की इस हरकत के चलते माही ने उसे थप्पड़ जड़ दिया। इसके बाद माही ने कहा जब वह वॉशरूम से अपनी टेबल की ओर बढ़ रही थी तब उस शख्स ने फिर से उन्हें छून की कोशिश की जिसके बाद उन्होंने उस शख्स को एक और जोरदार थप्पड़ मारा। इस सबके बावजूद भी उस इंसान के चेहरे पर जरा भी शिकन नहीं दिख रही थी।

तभी मैं जल्दी से अपने पति जय के पास आई और उन्हें वहां चलने को कहा, लेकिन वह इंसान तब तक वहां से गायब हो गया। इस मामले में मैं पुलिस के पास शिकायत दर्ज नहीं करा पाई क्योंकि उसकी पहचान नहीं हो पाई। माही ने बहादुरी का परिचय देते हुए उस इंसान को सबक सिखाया लेकिन उन्हें इस बात का पछतावा है कि वह वहां से भाग निकला और वह अभी भी आजाद घुम रहा है। माही को दर्शक सीरियल बालिका वधू देख चुके हैं।

माही इससे पहले सीरियल लागी तुझसे लगन में काम कर चुकी हैं, इस सीरियल में वह नकुशा के किरदार में नजर आईं थी। इसके अलावा माही और जय टीवी डांस रियलटी शो नच बलिए सीजन-5 का टाइटल भी जीत चुके हैं। माही झलक दिखला जा के चौथे सीजन में हिस्सा भी ​ले चुकी हैं। माही सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रही हैं। कुछ दिनों पहले क्या कसूर है अमला की लीड एक्ट्रेस पंखुड़ी अवस्थी ने भी अपने साथ बदतमीजी करने वाले को करारा जवाब दिया था। पंखुड़ी ने भी इसी तरह अपने साथ छेड़छाड़ करने वाले को एक थप्पड़ मारकर सबक सिखाया था।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *