जब अनुष्‍का की ‘पतली कमरिया’ को देख बोले शाहरुख, ‘लपालप लॉलीपॉप लागेलू…’

Entertainment

नई दिल्‍ली: पंजाबी ‘हैरी’ और गुजराती ‘सेजल’ यानी शाहरुख खान और अनुष्‍का शर्मा वैसे तो अपनी फिल्‍म के प्रमोशन में लगे हैं, लेकिन इस प्रमोशन के दौरान शाहरुख खान ने अनुष्‍का के लिए भोजपुरी का सुपरहिट गाना, ‘कमरिया करे लपालप लॉलीपॉप लागेलू…’ क्‍या गया बनारस ही झूम उठा. दरअसल शुक्रवार को रिलीज हो रही अपनी फिल्‍म ‘जब हैरी मेट सेजल’ के प्रमोशन के लिए बनारस पहुंचे शाहरुख और अनुष्‍का भी मस्‍तीभरे अंदाज में नजर आए.

शाहरुख खान अपनी इस फिल्‍म के प्रमोशन के लिए पहली बार बनारस पहुंचे थे. ऐसे में अभिनेता और भारतीय जनता पार्टी (भाजपा) सांसद मनोज तिवारी ने अपनी गृहनगरी बनारस में हैरी और सेजल के साथ उनके डायरेक्‍अर इम्तियाज अली की काफी दिल से मेजबानी की. खान पहली बार वाराणसी पहंचे थे और ऐसे में उत्तर प्रदेश पर्यटन ने खुली बाहों के साथ सुपरस्टार का स्वागत किया.

उत्तर प्रदेश पर्यटन ने ‘जब हैरी मेट सेजल’ टीम का खुशी-खुशी अपने शहर में स्वागत किया. अपनी इस खुशी को व्यक्त करते हुए उन्होंने साझा किया, “बनारस शहर में हैरी, सेजल और इम्तियाज का दिल खोल कर स्वागत है. शाहरुख खान ने कहा, ‘उप्र पर्यटन का शुक्रिया. काश मैं लंबे समय तक यहां रुक सकता. हम जल्द ही मिलेंगे और आतिथ्य का आनंद लेंगे.’

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *