जानिए iifa में किस-किस को मिला अवार्ड

Entertainment

देखा जाए तो जनाब अभी तो फ़िलहाल इन दिनों बॉलीवुड के सभी बड़े सितारे न्यूयॉर्क में हैं और आईफा अवॉर्ड्स में अपनी चमक बिखेर रहे हैं. ऐसे में भला फिर बॉलीवुड के यह होनहार कलाकार अपनी काबिलियत का भी डंका दिखाते हुए हमे नजर आए जहां देखा जाए तो शाहिद कपूर अपनी क्यूट बेटी मीशा को लेकर इस समारोह में शरीक हुए है तो वही अवार्ड फंक्शन में सलमान अपनी माँ व बॉलीवुड की दिलकश अदाकारा हेलन को लेकर आए है. साथ ही साथ इस अवार्ड फंक्शन में हमे सलमान खान के अलावा अनुपम खेर, नवाजुद्दीन सिद्दीकी, कटरीना कैफ, शाहिद कपूर, आलिया भट्ट, वरुन धवन, कृति सैनन और सुशांत सिंह राजपूत सहित और भी कई बड़े सितारे इस शो में शिरकरत करने पहुंचे हैं.

आईफा अवॉर्ड्स की शुरूआत 13 जुलाई को ही हो चुकी हैं. पिछले दो दिनों की तस्वीरें हम आपको यहां दिखा रहे हैं. अब जब आइफा का जिक्र हो रहा है तो भला इस समारोह में किसकी झोली में क्या आया है इसका भी जिक्र हो जाए तो बता दे कि, इस इंटरनैशनल इंडियन फिल्म अकैडमी अवॉर्ड समारोह के दौरान एक डिफरेंट जोड़ी ने भी स्टेज संभाला. ये जोड़ी रही बी-टाउन के नवाब सैफ अली खान और करन जौहर की. इस अनोखी जोड़ी ने इनाम पाने वाले कलाकारों के नाम का अनाउंस किया तो हर कोई इनके अनोखे अंदाज को इंजॉय कर रहा था.

आलिया भट्ट और शाहिद कपूर को उनकी फिल्म उड़ता पंजाब के लिए बेस्ट ऐक्टर और बेस्ट ऐक्ट्रेस के अवॉर्ड से नवाजा गया. तो वही ‘एमएस धोनी’ के लिए ऐक्ट्रेस दिशा पाटनी को बेस्ट डेब्यूटेंट फीमेल ऐक्ट्रेस का अवॉर्ड मिला. बेस्ट फीमेल प्लेबैक सिंगर का अवॉर्ड फिल्म ‘एयर लिफ्ट’ के लिए तुलसी कुमार को दिया गया. वहीं फिल्म उड़ता पंजाब के लिए कनिका कपूर को बेस्ट फीमेल प्लेबैक सिंगर का अवॉर्ड दिया गया. बॉलिवुड सेंसेशन आलिया भट्ट को मिंत्रा स्टाइल आइकॉन अवॉर्ड से नवाजा गया.

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *