‘जीरो’ में इस तरह शाहरुख़ को बनाया गया बौना, मेकिंग वीडियो आया सामने

Advertisement

पिछले शुक्रवार ही बॉलीवुड बॉक्स ऑफिस पर रिलीज़ हुई फिल्म 'जीरो' भले ही दर्शकों का मनोरंजन नहीं कर पाई हो लेकिन इस फिल्म को बनाने में काफी ज्यादा मेहनत लगी हैं. इस फिल्म में शाहरुख़ खान एक बौने का किरदार निभा रहे हैं. ऐसे में हाल ही में फिल्म की टीम ने फिल्म का मेकिंग वीडियो रिलीज किया है जिसमे ये दिखाया गया है कि इस फिल्म में शाहरुख़ को बौना दिखाने में कितनी मेहनत की गई है.

इस वीडियो में आप फिल्म की शूटिंग के कुछ मेजर सीन्स देख सकते हैं. वीडियो में ये भी दिखाया गया है कि शाहरुख खान को एक बौने के किरदार में कैसे दिखाया गया है. आपको बता दें इस फिल्म के लिए 1600 वीएफएक्स आर्टिस्ट ने काम किया है जिनमें से 600 आर्टिस्ट शाहरुख खान की वीएफएक्स कंपनी रेड चिलीज एंटरटेनमेंट के थे. आप भी इस वीडियो में देखिए शाहरुख खान कैसे बने फिल्म एक बौने.

वीडियो में शाहरुख़ खान और फिल्म की टीम फिल्म की शूटिंग के बारे में बात करते नजर आ रहे हैं. इस वीडियो के जरिए शाहरुख खान और उनकी टीम ने ये बताया है कि कैसे हर शार्ट को 5 बार शूट किया जाता था एयर इसकी मदद से शाहरुख के कद को छोटा किया और उन्होंने बौने का किरदार निभाया. आपको बता दें इस फिल्म में शाहरुख़ के साथ कैटरीना कैफ, अनुष्का शर्मा और जीशान आयूब भी नजर आए हैं.

शाहरुख़ ने अपनी बेटी को सिखाया लफंगे लड़कों से निपटने का ऐसा तरीका

बर्थडे पार्टी में सलमान-शाहरुख ने साथ में गाया ये गाना, वीडियो वायरल

अबराम संग खुली कार में मुंबई की सैर करने निकले शाहरुख़, फैंस ने किया पीछा

 

Source – https://www.newstracklive.com/news/shahrukh-khan-film-zero-making-video-sc87-nu-1262850-1.html