टाइगर पर रामु की कमेंट,विद्युत से मांगी माफ़ी

Advertisement

कहां तो राम गोपाल वर्मा विद्युत जाम्वाल और टाइगर श्रॉफ़ के बीच रियल फाइट करवाने का सपना देख रहे थे, मगर अब उन्हें ख़ुद विद्युत जाम्वाल से माफ़ी मांगनी पड़ी है. बॉलीवुड के इस कमांडो के एक स्टिंग ऑपरेशन ने राम गोपाल वर्मा को चारों खाने चित कर दिया है.हमने आपको ये ख़बर दी थी कि राम गोपाल वर्मा ने ट्वीट करके टाइगर श्रॉफ़ और विद्युत जाम्वाल के बीच रियल लाइफ़ में फाइट करवाने की ख़्वाहिश जताई थी. रामू ने टाइगर पर दांव लगाते हुए दम भरा था कि अगर वो विद्युत को चैलेंज करेंगे, तो विद्युत उनसे भिड़ने की हिम्मत नहीं करेंगे. रामू ने तो यहां तक कह दिया था कि टाइगर विद्युत को चैलेंज करें और उन्हें धूल चटाकर साबित कर दें कि वो ब्रूस ली के भी बाप हैं. राम गोपाल वर्मा के इन अजीबो-ग़रीब ट्वीटस का मक़सद किसी के समझ में नहीं आया.

विद्युत ने राम गोपाल वर्मा को ये जानने के लिए कॉल किया कि वो ऐसा क्यों कर रहे हैं. टाइगर और उनके बीच में मुक़ाबले की बातें क्यों कर रहे हैं. राम गोपाल वर्मा ने फोन पर जो कुछ कहा, विद्युत ने उसे साउंड क्लाउड पर अपलोड करके अपने ट्वीटर एकाउंट से पब्लिक कर दिया. इसके साथ विद्युत ने लिखा- शाओलिन मांक स्टाइल को भूल जाइए. राम गोपाल वर्मा की ड्रंकन मास्टर स्टाइल चेक कीजिए…इस ऑडियो क्लिप को सुनने पर राम गोपाल वर्मा की हालत पता चल रही है. ग़ौर करने वाली बात तो ये है कि विद्युत को ख़ुश करने के लिए रामू टाइगर को ट्रांसजेंडर तक कहते सुनाई दे रहे हैं. बहरहाल, राम गोपाल वर्मा को जब इसका पता चला तो उन्होंने ट्वीटर पर टाइगर और विद्युत जाम्वाल से माफ़ी मांगी. रामू ने लिखा कि दोनों को इससे जो परेशानी हुई है, वो उसके लिए माफ़ी मांगते हैं.

हालांकि उन्होंने ऐसा मज़ाक़ के लिए किया था. रामू ने अपनी माफ़ी को जस्टिफाई करने के लिए ब्रूस ली के कथन का भी इस्तेमाल किया. वहीं ये भी लिखा कि उन्होंने एल्कोहल से दूरी बनाने का फ़ैसला कर लिया है. गणपति भगवान से लेकर पवन कल्याण के फैंस तक, जिस जिसको परेशान किया है, सबसे माफ़ी मांगते हैं.रामू ने इसके लिए अपनी मां, भगवान गणेश, स्टीवन स्पिलबर्ग और अमिताभ बच्चन की सौगंध भी खाई. राम गोपाल वर्मा ने विद्युत को इसके लिए धन्यवाद दिया कि उन्होंने रामू को ना सिर्फ़ पब्लिक के सामने बल्कि ख़ुद के सामने भी एक्सपोज़ किया है. साथ ही बदलवा लाने के लिए भी विद्युत का शुक्रिया अदा किया.

 

Be the first to comment

Leave a Reply

Your email address will not be published.


*


This site uses Akismet to reduce spam. Learn how your comment data is processed.