टाइगर श्राफ से दूरियां बना रही हैं दिशा

बॉलीवुड अभिनेत्री दिशा पाटनी, टाइगर श्राफ से प्रोफेशनल दूरी बनाना चाह रही हैं.  टाइगर श्राफ और दिशा के रिलेशनशिप को लेकर लगातार चर्चा होती रहती हैं लेकिन दोनों ही इस बात को स्वीकार करने से हमेशा इनकार करते रहे हैं. कहा जाता है कि दिशा पाटनी को टाइगर उनकी फिल्मों के चुनाव में काफी मदद कर रहे हैं. वे दिशा पाटनी को सलाह देते रहते हैं.

Image result for tiger shroff disha patani,love affair,bollywood,professional life,

हालांकि पहले दिशा पाटनी टाइगर श्राफ की सलाह लेना पसंद भी करती थीं. लेकिन अब चर्चा है कि दिशा पाटनी अब इस बात से परेशान हो गयी हैं कि हमेशा उन्हें लेकर खबरें बनती रहती हैं. उनके काम से अधिक टाइगर श्राफ और उनके रिश्तों के बारे में खबरें आती हैं.   चर्चा है कि टाइगर श्राफ की वजह से दिशा को फिल्मों में काम करने का मौका मिल रहा है. टाइगर श्राफ के कहने पर ही निर्माता दिशा पाटनी को फिल्में दे रहे हैं.

दिशा ये खबरें सुन-सुन कर थक चुकी हैं. इसलिए दिशा पाटनी ने टाइगर श्राफ को कहा है कि अब वे अपना काम अपने तरीके से करेंगी. टाइगर श्राफ उनके लिए किसी निर्माता से बातचीत न करें. पर टाइगर श्राफ उनकी मदद के लिए बहुत आतुर हैं. लेकिन दिशा पाटनी टाइगर श्राफ से प्रोफेशनल दूरियां बना कर ही रहना चाह रही हैं.

Be the first to comment

Leave a Reply

Your email address will not be published.


*


This site uses Akismet to reduce spam. Learn how your comment data is processed.