डायरेक्टर ब्रेट रैटनर के साथ किंग खान का लुंगी डांस

Entertainment

फ्रांसिस्को अंतर राष्ट्रीय फिल्म फेस्टिवल के 60वें साल में शाहरुख खान को ट्रिब्यूट दिया गया. दिलवाले एक्टर ने अमेरिकन फिल्म निर्माता और डायरेक्टर ब्रेट रैटनर के साथ बॉलीवुड में अपने करियर को लेकर बातचीत की. हॉलीवुड फिल्मों के सहयोग और अपनी असफलताओं के बारे में बात की. ब्रेट ने एक्टर को रश हावर के सीक्वल में डायरेक्ट करने की इच्छा जाहिर की. ब्रेट ने शाहरुख खान को सबसे ज्यादा पहचाने जानी वाली फिल्मी हस्ती करार दिया.

उन्होंने कहा कि मैंने भी अपने करियर में असफलताओं का सामना किया है. एक्टर ने बताया कि जब उनकी फिल्में बॉक्स ऑफिस पर अच्छा प्रदर्शन नहीं करती हैं तो वे खुद को बाथरुम में बंद कर लेते हैं और खूब रोते हैं. असफलता पर बात करते हुए शाहरुख खान ने कहा कि रोना बिलकुल ठीक है क्योंकि सफलता और असफलता दोनों ही छोटे से समय के लिए होती हैं. इसलिए आपको यथार्थवादी होने की जरूरत है और यह समय के साथ बेहतर होता जाएगा. इस महोत्सव में शाहरुख की फिल्म माई नेम इज खान की स्क्रिनिंग हुई थी. वहीं सुपरस्टार शाहरुख ने अमेरिकन फिल्म निर्माता ब्रेट रैटनर को अपना सिग्नेचर स्टेप लुंगी डांस सिखाया. फिल्म निर्माता ने शाहरुख खान को रश हावर के सीक्वल में डायरेक्ट करने की इच्छा जाहिर की है. दोनों मे सैन फ्रांसिस्को अंतर राष्ट्रीय फिल्म महोत्सव में स्टेज शेयर किया. रैटनर ने कहा- एक दिन मैं शाहरुख के साथ भारत में रश हावर का सीक्वल बनाना चाहता हूं.

ब्रेट ने एक्स मैन: द लास्ट स्टैंड और रश हावर की सिरीज को डायरेक्ट किया है. साथ ही उन्होंने ऑस्कर विजेता फिल्म द रेवनेंट को प्रोड्यूस किया है. शाहरुख खान और ब्रेट ने कैस्ट्रो थिएटर में अपनी बातचीत के दौरान काफी मस्ती की. रैटनर ने शाहरुख खान के साथ अपनी एक फोटो इंस्टाग्राफ पर शेयर की. जिसे उन्होंने कैप्शन दिया- बॉलीवुड के किंग खान के साथ. एसएफएफआईएलएम में उनके साथ बातचीत के लिए तैयार हूं. बाद में उन्होंने एक वीडियो शेयर की जिसमें शाहरुख खान उन्हें अपनी ब्लॉकबस्टर फिल्म चेन्नई एक्सप्रेस के गाने लुंगी डांस पर नाचना सिखा रहे थे. वहां पर गाना उपलब्ध नहीं था इसलिए खान ने माइक उठाया और गाना गाते हुए रैटनर को स्टेप सिखाए.