तमिल फिल्म का हिंदी रीमेक लाएंगे भंसाली

Advertisement

मुंबई : चर्चित फिल्म पद्मावत की रिलीज़ के बाद अक्सर संजय लीला भंसाली की अगली फिल्म को लेकर सवाल उठते हैं। कई बार अलग अलग अभिनेताओं के साथ उनके काम करने की ख़बर आती है लेकिन कोई औपचारिक घोषणा नहीं हो पाती। हालांकि भंसाली की नज़र अब साउथ की रीमेक पर है और इसके लिए उन्होंने राइट्स भी ले लिए हैं।

एक्शन फिल्मों के बाद अब इस तरह का किरदार निभाएंगे रणवीर सिंह

अक्षय कुमार कर सकतें है फिल्म में काम 

सूत्रों की माने तो संजय लीला भंसाली ने कुछ दिनों पहले ही तमिल फिल्म कत्थी के राइट्स खरीदे हैं। भंसाली इस फिल्म का हिंदी रीमेक करेंगे। वो इस फिल्म को प्रोड्यूस करेंगे। फिल्म का निर्देशक कौन होगा ये अभी तय नहीं है। इस तरह की चर्चा है कि अक्षय कुमार इस फिल्म में काम कर सकते हैं। अक्षय ने भंसाली की प्रोड्यूस की हुई सुपरहिट फिल्म राउडी राठौर में काम किया था, जो तमिल की फिल्म विक्रमारकुडू का हिंदी रीमेक थी।

कोई किसी को ओवर टेक नहीं कर सकता है : नवाजुद्दीन सिद्दकी

अक्षय ने किया था वादा 

जानकारी के लिए बता दें जब भंसाली को अपनी फिल्म पद्मावत को 25 जनवरी को रिलीज़ करना था तो उस दिन अक्षय कुमार की पैड मैन भी रिलीज़ के लिए तैयार थी। दोनों ने बात की और अक्षय ने अपनी फिल्म को नौ फरवरी को शिफ्ट कर लिया। उस समय अक्षय ने कहा था कि भंसाली ने उनसे वादा किया है कि वो उनके साथ जल्द ही एक और फिल्म में काम करेंगे।

इस भूत बंगले की वजह से स्टार से सुपरस्टार बने थे राजेश खन्ना

Video : बेटी ईशा की विदाई में फूट-फूटकर रोने लगे मुकेश अंबानी, नीता ने इस तरह संभाला

पिता राजेश खन्ना के जन्मदिन पर ट्विंकल ने लिखा इमोशनल पोस्ट

Source – https://www.newstracklive.com/news/sanjay-leela-bhansali-make-hindi-remake-tamil-film-sc87-nu-1262794-1.html