‘तानाजी’ पर अजय देवगन ने कहा

Entertainment

शिवाय फिल्म का योद्धा बोले तो हमारे अजय देवगन साहब जो के एक बार फिर से अपनी एक और हिस्ट्रिकल फिल्म को लेकर सभी के सामने प्रस्तुत हुए है. जी हां हम बात कर रहे है अजय देवगन की आगामी आने वाली फिल्म ‘तानाजी- द अनसंग वॉरियर’ के बारे में जो के एक बार फिर से सुर्खियों में बन आई है. अभिनेता अजय देवगन ने अभी हाल ही में अपनी इस ऐतिहासिक फिल्म का पोस्टर भी रिलीज कर दिया है जिसको खासा पसंद भी किया जा रहा है.

आपको बता दे कि, बॉलीवुड अभिनेता अजय देवगन आगामी ऐतिहासिक फिल्म ‘तानाजी- द अनसंग वॉरियर’ में सूबेदार तानाजी मालुसरे की भूमिका में दिखेंगे. तानाजी मालुसरे 17वीं सदी के मराठा साम्राज्य के संस्थापक शिवाजी की सेना में सैन्य नेता थे. अभिनेता अजय देवगन ने अभी हाल ही में अपनी इस ऐतिहासिक फिल्म के बारे में अपनी एक विस्तृत चर्चा के दौरान यह भी बताया कि, ‘तानाजी’ भारतीय इतिहास के गुमनाम योद्धाओं में से एक थे’.

अभिनेता अजय देवगन ने बीते बुधवार को अपनी फिल्म का पहला पोस्टर जारी किया था. ओम राउत द्वारा निर्देशित इस फिल्म की पहली झलकी में अजय मराठी योद्धा के अवतार में युद्धभूमि में नजर आ रहे हैं. बहरहाल अभी तो अजय देवगन जो के अभी तो अपनी फिल्म बादशाहो के साथ ही साथ रोहित शेट्टी की गोलमाल के चलते भी व्यस्त चल रहे है.