तीसरी फ़िल्म प्रोड्यूस करने जा रही है अनुष्का

Entertainment

एनएच 10 और फिल्लौरी की कामयाबी के बाद अनुष्का शर्मा के हौसले बुलंद हैं। उनकी कंपनी अब तीसरी फ़िल्म प्रोड्यूस करने जा रही है, जो एक लव स्टोरी होगी।अनुष्का ने एनएच 10 के साथ बतौर प्रोड्यूसर अपनी इनिंग शुरू की। अनुष्का अपनी होम प्रोडक्शन फ़िल्मों को नियंत्रित बजट में बनाती हैं, मगर कंटेंट स्ट्रांग रखती हैं। इसी के चलते एनएच 10 और फिल्लौरी कम कलेक्शन के बावजूद कमर्शियली कामयाब रही हैं।

एनएच 10 को तो क्रिटिक्स ने भी काफी सराहा था। हालांकि फिल्लौरी को कुछ आलोचनाओं का शिकार होना पड़ा। बहरहाल, अनुष्का आगे बढ़ गई हैं और उन्होंने अगली फ़िल्म एनाउंस कर दी है। हालांकि इस फ़िल्म का टाइटल अभी तय नहीं है, पर ये एक प्रेम कहानी होगी। इस फ़िल्म के लिए अनुष्का और उनके भाई कर्णेश शर्मा ने क्रिअर्ज एंटरटेनमेंट से हाथ मिलाया है। फ़िल्म की शूटिंग मुंबई और कोलकाता में की जाएगी।

कंपनी की तरफ से जारी स्टेटमेंट में कहा गया है कि दो फ़िल्मों की बैक टू बैक सक्सेस से टीम काफी उत्साहित है। गर्मियों में अगली फ़िल्म की शूटिंग शुरू हो रही है। इस फ़िल्म से क्रिअर्ज के साथ नया सफ़र शुरू हो रहा है। ये एसोसिशन कंटेंट वाली फ़िल्मों को प्रोड्यूस करेगा, जो कमर्शियली भी सक्सेसफुल होंगी.

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *