थोड़ी दुखी हैं चायना

HOLLYWOOD, CA - MAY 10: Blac Chyna arrives at her Blac Chyna Birthday Celebration And Unveiling Of Her "Chymoji" Emoji Collection at the Hard Rock Cafe on May 10, 2016 in Hollywood, California. (Photo by Greg Doherty/Getty Images)

ब्लैक चायना का जन्मदिन काफी अच्छे से गुजरा होगा क्यूंकि उन्ही उस दिन विशेष रूप से एक ब्रांड नई कार मिली ! लेकिन, कभी-कभी, छोटी चीजें भी बहुत मायने रखती हैं. यह पता चला है कि कार्दशियन और जेनर बहनों ने चायना को जन्मदिन की शुभकामनाएं देना जरूरी नहीं समझा और इस कारण उनकी भावनाएं बहुत चोटिल हुई हैं। उनमे से किसी ने भी उन्हें एक कॉल तक नहीं किया इसलिए शायद चायना थोड़ी दुखी हैं.

उन सभी में से एक बहन ऐसी है जिसकी चायना को वास्तव में परवाह है तो वह काइली जेनर है चाहे दोनों का एक ही एक्स (टाईगा) हो लेकिन उसके बावजूद दोनों के बीच काफी सकारात्मक रिश्ता था लेकिन यह तथ्य कि काइली ने भी उन्हें ‘हैप्पी बर्थडे’ विश करना जरूरी नहीं समझा और अब चायना को महसूस कर रहा है कि उनकी पूर्व मित्र वास्तव में क्या हैं.

हालाँकि चायना इन सब बातों से काफी निराश है लेकिन वो किसी को भी अपना दिन खराब करने का हक़ नहीं देती। उनका बर्थडे है तो वो आस पास किसी भी तरह की नकारात्मकता नहीं आने देना चाहती। चायना किसी भी तरह से उन स्वार्थी महिलाओं को अपना दिन खराब करने नहीं देना चाहती। लेकिन आज के बाद शायद चायना खुद में बदलाव जरूर ला सकती है. उनका बेटा किंग और बेटी ड्रीम उनके पास हैं और इससे अच्छी बात क्या हो सकती है.

Be the first to comment

Leave a Reply

Your email address will not be published.


*


This site uses Akismet to reduce spam. Learn how your comment data is processed.