दिल्ली वासियों के लिए सामने आयी ये महत्पूर्ण रिसर्च

नई दिल्ली : राजधानी के लोग यूँ तो अपने घूमने फिरने के शौक के लिए जाने जाते हैं। लेकिन एक सैलानी के तौर पर वे सबसे ज्यादा भ्रमित रहते हैं। इसके चलते ज्यादातर दिल्ली वासियों की यात्रा योजना में बुकिंग के बाद बदलाव होता है और वे दोबारा बुकिंग कराते हैं। इसलिए पर्यटन और आतिथ्य क्षेत्र में दिल्ली की इमेज सबसे कन्फूज्ड़ शहर की है।

जम्मू कश्मीर: पुलवामा में आतंकियों और सुरक्षाबलों में मुठभेड़ जारी, एक आतंकी ढेर

दिल्ली सबसे पसंदीदा स्थल

यह हम नहीं कह रहे दरअसल यह खुलासा हुआ है वार्षिक ट्रेवलोपीडिया मे ओयो होटल्स के चीफ ऑपरेटिंग ऑफिसर कि माने तो वर्ष 2018 के दौरान उनके प्लेटफार्म पर कराई गई बुकिंग के विश्लेषण से सामने आए ऐसे रोचक परिणामों को ही एक रिपोर्ट के रूप में पेश किया गया है। इसी में राष्ट्रीय राजधानी दिल्ली के सैलानियों के यात्रा योजना को लेकर कन्फूज्ड रहने की बात सामने आई है। साथ ही ये भी तथ्य सामने आया है कि साल भर घूमते रहने वाले सैलानियों के लिए दिल्ली सबसे पसंदीदा गंतव्य स्थल है।

HONOR के इन फोन पर मची है लूट, मिल रही छप्पड़फाड़ छूट

तेजी से बढ़ रही है संख्या 

साथ ही अधिकारी ने बताया कि साल 2018 में उनके प्लेटफार्म पर भारत आने वाले सबसे ज्यादा पर्यटक संयुक्त अरब अमीरात के थे। अधिकारी ने कहा कि वर्ष 2018 के दौरान हर 0.75 सेकेंड में ओयो पर एक बुकिंग कराई गई और उनके प्लेटफार्म से होटल बुक कराने वालों की संख्या हर साल 2.9 गुना की तेजी से बढ़ रही है।

इन देशों में नहीं रख सकते है अपने बच्चों के ऐसे नाम, वरना…

ONEPLUS का नया एलान, कल से 6 जनवरी तक भारी डिस्काउंट के साथ वनप्लस 6T

Flipkart Mobiles Bonanza : अंतिम दिनों में पहुंची सेल, जानिए किस फोन पर कितना फायदा ?

Source – https://www.newstracklive.com/news/delhiites-are-most-confused-travelers-sc108-nu-1262834-1.html