देखिये बंदूकबाज का न्यूयॉर्क में अंदाज

Entertainment

बॉलीवुड का मसखरा बोले तो हमारे नवाजुद्दीन सिद्दीकी जो के एक बार फिर से श्रीदेवी की ‘मॉम’ के बाद अब एक बार फिर से अपनी दो अन्य फिल्मो के चलते व्यस्त हो चले है. जी हाँ जनाब हम बात कर रहे है नवाजुद्दीन सिद्दीकी की फिल्म ‘मुन्ना माइकल’ व एक और बहुचर्चित फिल्म ‘बाबूमोशाय बन्दूकबाज’ के बारे में. देखा जाए तो उनकी आगामी फिल्म ‘बाबूमोशाय बन्दूकबाज’ भी खासा सुर्खियों में है.

जी हां बता दे की इस फिल्म में भी हमे नवाजुद्दीन सिद्दीकी का शानदार अभिनय देखने को मिलने वाला है जिसकी आशा दर्शक उनसे करते आए है. अभी ऐसे में जब न्यूयॉर्क में AAIFA का जादू व् खुमार छाया है तो भला ऐसे में हमारे नवाजुद्दीन भी कहा चुप रहने वाले थे. वह धोती पहन हाथ में डिब्बा व दूसरे हाथो में बंदूक लेकर न्यूयॉर्क की सड़को पर निकल पड़े जैसे वह फिल्म के पोस्टर में नजर आए थे.

यह सच है इन दिनों एक अवॉर्ड समारोह में शिरकत करने के लिए नवाजुद्दीन न्यूयॉर्क गए हुए हैं. लेकिन यहां भी वह लुंगी पहनकर सड़कों पर घूमने का मौका नहीं छोड़ रहे हैं. यहां हमे नवाज लुंगी पहने, चश्मा लगाए और एक हाथ में बंदूक और दूसरे में डब्बा थामे पहुंचे. लेकिन यह कोई नवाज का शौक नहीं, बल्कि उनकी फिल्म के प्रमोशन की स्ट्रेटजी है, जिसे नवाज जमकर इंजॉय कर रहे हैं. आप भी देखिए नवाज भाई का यह मस्तमौला व हरफनमौला अंदाज.

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *