देश छोड़कर भाग सकते है पाकिस्तानी प्रधानमंत्री

Society
पाकिस्तान में इस समय अफवाहों का बाजार गर्म है. मीडिया में इस बात की आशंका जताई जा रही है कि पाकिस्तान के प्रधानमंत्री नवाज शरीफ मुल्क छोड़कर भाग सकते है. गौरतलब है कि बीते दिनों खबर आई थी कि नवाज शरीफ बीमार हैं और उन्हें किडनी स्टोन हुआ है. अब पाकिस्तान में उनके देश छोड़कर भागने की खबरें तेज हो गई हैं. मीडिया में इस बात की आशंका जताई जा रही है कि कहीं पनामागेट केस को लेकर फरवरी में आए अदालत के फैसले के बाद नवाज शरीफ पाकिस्तान छोड़कर भागने की तैयारी में तो नहीं हैं?
हालांकि पाकिस्तानी सरकार और उनके परिवार ने इन कयासों को गलत बताते हुए दावा किया है कि यह सब विपक्ष की चाल है. नवाज शरीफ की पार्टी PMLN ने भी इस रिपोर्ट को खारिज किया है कि नवाज शरीफ किडनी के इलाज के नाम पर पाकिस्तान छोड़कर जा सकते हैं. बता दें कि इससे पहले पाक पीएम बायपास सर्जरी के लिए लंदन गए थे.
नेशनल असेंबली के स्पीकर सरदार अयाज सादिक ने कहा है कि मुझे नहीं पता कि क्यों तहरीक-ए-इंसाफ इस तरह की अफवाहें फैला रही है. हमने पहले ही कि सुप्रीम कोर्ट का जो भी निर्णय होगा वो माना जाएगा. शरीफ का नाम पनामागेट में नहीं है इसलिए डरने की बात नहीं है.