धोनी बने CEO, टेबल पर लगाई जीवा की फोटो

Advertisement

भारतीय क्रिकेट टीम के पूर्व कप्तान महेंद्र सिंह धोनी ने अपनी जिंदगी की एक नई पारी शुरू की है. सोमवार को वे एक कंपनी के CEO बन गए हैं. उन्होंने गल्फ ऑयल इंडिया के CEO का जिम्मा संभाला. हालांकि, इस पोस्ट पर वे सिर्फ एक ही दिन के लिए अप्वाइंट हुए थे. बता दें कि इस कंपनी से धोनी का रिश्ता पुराना है. 2011 में वे गल्फ इंडिया के ब्रांड अंबेसडर बने थे. टीम इंडिया की कप्तानी छोड़ने के बाद महेंद्र सिंह धोनी अपने शौक पूरा कर रहे हैं.

पूर्व भारतीय कप्तान सोमवार को गल्फ ऑयल इंडिया के मुंबई स्थित मुख्यालय पहुंचे और जिम्मेदारी ली. भारतीय टीम की जर्सी में दिखाई देने वाले धोनी फॉर्मल ड्रेस में और सीईओ वाले तेवर में नजर आए. सीईओ के रूप में धोनी ने कंपनी के सभी खास मीटिंग में हिस्सा लिया. उन्होंने कुछ महत्वपूर्ण निर्णय भी लिए. धोनी के दोस्त अरूण पांडे ने बताया, “धोनी का ऑयल एंड नेचुरल गैस कंपनी गल्फ इंडिया के साथ पुराना रिश्ता है.

वह कॉर्पोरेट सीईओ कैसे कामकाज करता है, इसे समझना चाहते थे.” 2011 में वे इस कंपनी के ब्रांड एंबेसडर चुने गए थे. पांडेय ने कहा कि धोनी और कंपनी के लिए काफी समय बाद स्पेशल डे था. 5 अप्रैल से देश में आईपीएल शुरू होने जा रहा है. धोनी पुणे सुपर जायंट्स का हिस्सा हैं.

Be the first to comment

Leave a Reply

Your email address will not be published.


*